ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूटा, आठ मिनट खड़ी रही बिहार संपर्क क्रांति

संतकबीर नगर गोरखपुर-लखनऊ रेलखंड के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर शनिवार को ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूट गया। इससे त्रिपाठी मार्केट के पास आठ मिनट 2565 अप बिहार-संपर्क क्रांति एक्सप्रेस खड़ी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 09:08 PM (IST)
ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूटा, आठ मिनट खड़ी रही बिहार संपर्क क्रांति
ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूटा, आठ मिनट खड़ी रही बिहार संपर्क क्रांति

संतकबीर नगर: गोरखपुर-लखनऊ रेलखंड के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर शनिवार को ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूट गया। इससे त्रिपाठी मार्केट के पास आठ मिनट 2565 अप बिहार-संपर्क क्रांति एक्सप्रेस खड़ी रही। रेलवे के अधिकारियों ने टूटा फाटक हटवाकर ट्रेन को रवाना किया गया।

बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस खलीलाबाद स्टेशन से शाम 4.38 बजे चली और त्रिपाठी मार्केट स्थित रेलवे समपार फाटक टूटने से खड़ी हो गई। पता चला कि कोतवाली खलीलाबाद के मीरगंज निवासी सफीउद्दीन के ई-रिक्शा की ठोकर से समपार फाटक टूट गया है। आठ मिनट बाद ट्रेन लखनऊ की ओर रवाना हुई। रेलवे सुरक्षा बल खलीलाबाद चौकी प्रभारी दिलीप यादव ने बताया कि 5.34 बजे

समपार ठीक करा लिया गया। चालक व वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

------

नाली के विवाद में महिला को पीटा, तीन पर केस दर्ज

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के बरईपार पैठाने गांव में नाली के विवाद में कुछ लोगों ने एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया।

पीड़िता राधिका देवी ने बताया कि शुक्रवार को नाली का पानी बहाने को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान रंगीलाल, विजय, सर्वेश आदि दरवाजे पर चढ़कर गाली देने लगे। मना करने पर सभी ने उन्हें लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने बीच बचाव किया और अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। -----

दो एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख

संतकबीर नगर: दुधारा थानाक्षेत्र के तिनहरी माफी सिवान में शनिवार को दिन में दो बजे अचानक आग लग गई। बिजली की शार्ट सर्किट से लगी आग से लगभग दो एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। ग्रामीणों ने प्रयास कर आग बुझाई।

घटना में मसीहुद्दीन, अशफाक व समीर मास्टर की गेहूं की फसल जल गई। सूचना के बाद भी मौके पर फायर बिग्रेड कर्मियों के न पहुंचने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी