टेबल फैन में उतरे करंट से अधेड़ की मौत

परिवार में पत्नी के अलावे दो बेटे व दो बेटियां हैं। अभी किसी की शादी नहीं हुई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 12:13 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 12:13 AM (IST)
टेबल फैन में उतरे करंट से अधेड़ की मौत
टेबल फैन में उतरे करंट से अधेड़ की मौत

संतकबीर नगर : बखिरा नगर पंचायत के लेडुआ-महुआ के पासी टोला में अधेड़ की मौत मंगलवार की देर शाम टेबल फेन में उतरे करंट से हो गई। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया।

दीनानाथ आराम करने के लिए टेबल फैन लगा रहे थे। तभी पंखे में करंट उतर गया। उनकी मौत हो गई। परिवार में पत्नी के अलावे दो बेटे व दो बेटियां हैं। अभी किसी की शादी नहीं हुई हैं। हादसे से गांव के लोग गमगीन हैं। दुष्कर्म के आरोपित युवक को पुलिस ने भेजा जेल

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने मंगलवार को दुष्कर्म के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नगर पंचायत मगहर के इस्लामनगर मोहल्ला निवासी आरोपित उमत अली 24 अगस्त की रात में एक गांव की सो रही युवती के साथ दुष्कर्म किया था। शोर मचाने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकामी पुलिस ने 28 अगस्त को मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश में जुटी थी। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। मारपीट के मामले में तीन छात्रों पर मुकदमा

संतकबीर नगर: महुली पुलिस ने पीड़ित छात्र की तहरीर पर मंगलवार को तीन आरोपित छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तहरीर में बैडड़वा गांव निवासी अभिषेक उपाध्याय ने यह उल्लेख किया है कि वह कुशहवा बाजार स्थित एक निजी विद्यालय के छात्र हैं। वह मंगलवार को स्कूल में पहुंचे। मामूली बात को लेकर उनके कक्षा के छात्र विनोद यादव उनसे उलझ गए। अपशब्द कहने लगे। इसकी शिकायत उन्होंने प्रधानाचार्य से की। छुट्टी के बाद जैसे ही वह विद्यालय से बाहर निकले, वैसे ही विनोद दो अन्य छात्रों के साथ मिलकर उसे मारपीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने छात्र विनोद यादव, अभय ओर उदय के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी