वोटरों को उपहार बांटता प्रधान पद का प्रत्याशी धराया, मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर दुधारा थाना क्षेत्र के तिलजा गांव से रविवार की रात उपहार बांटते प्रधान पद के एक प्रत्याशी को दुधारा पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपित प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:02 AM (IST)
वोटरों को उपहार बांटता प्रधान पद का प्रत्याशी धराया, मुकदमा दर्ज
वोटरों को उपहार बांटता प्रधान पद का प्रत्याशी धराया, मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर : दुधारा थाना क्षेत्र के तिलजा गांव से रविवार की रात उपहार बांटते प्रधान पद के एक प्रत्याशी को दुधारा पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपित प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दुधारा थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि प्रत्याशी के पास से 28 साड़ी व नौ पैंट-शर्ट बरामद हुआ है। प्रत्याशी इनामुल्ला निवासी तिलजा थाना दुधारा पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया। रात में मुचलके पर प्रत्याशी को रिहा कर दिया गया ।

----------

आचार संहिता के उल्लंघन पर सात के खिलाफ केस दर्ज

संतकबीर नगर: महुली पुलिस ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में अलग अलग गांवों के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों के पास से प्रचार सामग्री भी बरामद हुई है।

मुखलिसपुर चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रामउजागिर, रामकिशुन, बीपत, सोनू , रजनीश, बृजेश व रामकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सभी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। -----------

गोशाला में लगी आग से भैंस मरी, पशुपालक झुलसे

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के बड़गों गांव में रविवार की रात गोशाला में आग लगने से एक भैंस की मौत हो गई और पशुपालक झुलस गए।

बड़गों गांव निवासी 32 वर्षीय पिटू उर्फ जमालू रविवार की रात पशुओं को गोशाला में बांधकर सो गए । रात में गोशाला में आग लगने पर नींद खुली तो भैंस और उसके बच्चे को बचाने के लिए पहुंचे और झुलस गए। स्वजन ने पशुपालक को अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टर ने पशुपालक की हालत गंभीर देख कर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

---

chat bot
आपका साथी