मोबाइल दुकान में आग लगी, दो लाख के सामान नष्ट

शार्ट-सर्किट से एक मोबाइल की दुकान में आग लग गई। इस घटना में दुकान में रखा लगभग दो लाख रुपये का सामान जल कर नष्ट हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 09:05 PM (IST)
मोबाइल दुकान में आग लगी, दो लाख के सामान नष्ट
मोबाइल दुकान में आग लगी, दो लाख के सामान नष्ट

संतकबीरनगर : शार्ट-सर्किट से एक मोबाइल की दुकान में आग लग गई। इस घटना में दुकान में रखा लगभग दो लाख रुपये का सामान जल कर नष्ट हो गया। वहीं एक व्यक्ति हाई वोल्टेज करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति झुलस गया। लोगों ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना घटित हुई।

महुली थानाक्षेत्र के मुखलिसपुर तिराहे के तिघरा माइनर के किनारे लगा ट्रांसफार्मर दो दिन पूर्व खराब हो गया था। विद्युत विभाग के कर्मियों ने मरम्मत के नाम पर सिर्फ खानापूर्तिकर विद्युत आपूर्ति को बहाल कर दी गई थी। इसका खामियाजा गुरुवार को उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ा। विद्युत उपकेंद्र मुखलिसपुर से जैसे ही आपूर्ति शुरू हुई, वैसे ही मुखलिसपुर के तिघरा माइनर स्थित कई घरों में हाई वोल्टेज करंट प्रवाहित हो गया। घरों में लगे बल्ब, टीवी, वाशिग मशीन सहित अन्य उपकरण जल गए। इसके अलावा यहीं पर स्थित सिद्दीक अली पुत्र मुमताज अली की मोबाइल की दुकान में शार्ट-सर्किट से आग लग गई। दुकानदार ने बताया कि ग्राहकों द्वारा मरम्मत के लिए रखी गई पांच टीवी, मोबाइल, लैपटाप सहित अन्य उपकरण समेत करीब दो लाख रुपये के सामान जलकर नष्ट हो गए। इनके दुकान के बगल में स्थित विजय वर्मा पुत्र मोतीलाल हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से जमीन पर गिर पड़े। इनका निकट के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी