कोरोना क‌र्फ्यू बेअसर : सड़कों पर आते-जाते रहे लोग

संतकबीर नगर कोरोना क‌र्फ्यू लगे होने के बाद भी रविवार को शहर और देहात की सड़कों पर लोग बेखौफ के आते-जाते रहे। वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित बंजरिया व बरदहिया बाजार में नियमों का उल्लंघन कर लोग घरों से निकले और बाजार में सामान खरीदा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:06 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू बेअसर : सड़कों पर आते-जाते रहे लोग
कोरोना क‌र्फ्यू बेअसर : सड़कों पर आते-जाते रहे लोग

संतकबीर नगर: कोरोना क‌र्फ्यू लगे होने के बाद भी रविवार को शहर और देहात की सड़कों पर लोग बेखौफ के आते-जाते रहे। वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित बंजरिया व बरदहिया बाजार में नियमों का उल्लंघन कर लोग घरों से निकले और बाजार में सामान खरीदा। दूध, सब्जी व दवा की दुकानों पर भीड़ रही। बिना मास्क लगाए लोग सामान खरीदते देखे गए। कोरोना क‌र्फ्यू का पालन कराने के प्रति मजिस्ट्रेट व पुलिसकर्मी उदासीन बने रहे।

----------------------------

इन मार्गों पर दिखी चहल-पहल गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के अलावा खलीलाबाद-धनघटा व खलीलाबाद-मेंहदावल राजकीय मार्ग पर लोग साइकिल, मोटरसाइकिल, कार व अन्य साधनों से बिना किसी भय के आते-जाते हुए दिखे। सबसे खराब स्थिति खलीलाबाद की रही। यहां पर चंद्रशेखर तिराहा, खलीलाबाद बाईपास, मुखलिसपुर तिराहा, गोला बाजार, बैंक रोड, मोती तिराहा सहित अन्य स्थानों पर पुलिस तैनात रही। पुलिस कर्मी भ्रमण भी करते रहे, इसके बाद भी लोगों का आना-जाना लगा रहा।

--------

वृहद कंटेनमेंट जोन का यह रहा हाल वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित नगरपालिका परिषद खलीलाबाद के बंजरिया में रविवार को लोग नियमों का उल्लंघन करके बाजार जाते हुए दिखे। हालांकि पुलिस कर्मी भी यहां पर बीच-बीच में आते रहे, इसके बाद भी यह स्थिति देर शाम तक रहीं। वहीं इसी निकाय के दूसरे वृहद कंटेनमेंट जोन बरदहिया बाजार में भी लोग बिना किसी खौफ के घर से निकलकर बाजार जाते हुए मिले। यहां के लिए नामित सेक्टर मजिस्ट्रेट जांच के लिए नहीं निकले। अधिशासी अधिकारी आवाश्यक खाद्य वस्तुओं की होम डिलीवरी कराने में असफल रहे। इसकी वजह से लोगों को घर से जरूार सामान खरीदने के लिए निकलने को विवश होना पड़ा है। ---------------------

chat bot
आपका साथी