सात दुकानों में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जला

संतकबीर नगर मेंहदावल थाना क्षेत्र के करमैनी गांव स्थित सात दुकानों में मंगलवार की देर रात आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल गया। पीड़ितों ने चुनावी रंजिश में आग लगाने की तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:59 PM (IST)
सात दुकानों में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जला
सात दुकानों में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जला

संतकबीर नगर: मेंहदावल थाना क्षेत्र के करमैनी गांव स्थित सात दुकानों में मंगलवार की देर रात आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल गया। पीड़ितों ने चुनावी रंजिश में आग लगाने की तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। करमैनी निवासी केशव मद्धेशिया ,रजनीश,अमरेंद्र मद्धेशिया,रीतेश, राजेश शर्मा, बसंत व महेश की करमैनी पुल के पास दुकान है। इन दुकानदारों ने मंगलवार को रात आठ बजे दुकान बंद की औरघर चले गए। रात करीब दस बजे दुकानों में आग लगने की पर दुकानदार पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने में जुट गए। फायर ब्रिगेड ने दो घंटे के प्रयास के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से सभी सात दुकानों में रखा सारा सामान जल गया। पीड़ितों का आरोप है कि चुनावी रंजिश में उनकी दुकानों को जलाया गया है।

------------------

सीसी कैमरे में दिखा दुकानों में आग लगाने का आरोपित

मेंहदावल थानाध्यक्ष ने बताया कि चौराहे पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज में एक व्यक्ति दुकान में आग लगाता देखा गया है। मामला गंभीर है। आग लगाने वाले की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

---------

छप्पर में आग लगने से हजारों का सामान जला

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के गरांगरबीर गांव में मंगलवार की रात एक व्यक्ति के छप्पर में आग लगने से हजारों का सामान जल गया। गरांगरबीर गांव के धर्मेंद्र गौड़ के परिवार के लोग मंगलवार की रात करीब नौ बजे छप्पर के घर के बाहर सो रहे थे। रात में छप्पर में आग लग गई। ग्रामीणों ने प्रयास कर आग पर काबू पाया पर छप्पर में रखा हजारों का सामान जलने से नहीं बचा सके

------------------------

चुनावी रंजिश में छप्पर जलाने का आरोप संतकबीर नगर: दुधारा थाना क्षेत्र के रक्शादेवई गांव में चुनावी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति के छप्पर में आग लगा दी गई। आग से हजारों का सामान जल गया।

रक्शादेवई निवासी शिवचरण चौधरी ने बुधवार को थाने में तहरीर दइेकर गांव के ही कुछ लोगों पर चुनावी रंजिश को लेकर छप्पर में आग लगाने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष श्री प्रकाश यादव ने कहा कि जांच में आरोप सही मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

---

chat bot
आपका साथी