सड़क पर उतरे डीएम-एसपी, कोविड नियमों का पालन करने की अपील

संतकबीर नगर डीएम दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बुधवार को सड़क पर उतर कर लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि हम घरों में रहे तो कोरोना की कड़ी को तोड़ सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:15 PM (IST)
सड़क पर उतरे डीएम-एसपी, कोविड नियमों का पालन करने की अपील
सड़क पर उतरे डीएम-एसपी, कोविड नियमों का पालन करने की अपील

संतकबीर नगर: डीएम दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बुधवार को सड़क पर उतर कर लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि हम घरों में रहे तो कोरोना की कड़ी को तोड़ सकते हैं। बेवजह सड़कों पर निकलने पर कार्रवाई भी होगी। खलीलाबाद के साथ ही अधिकारियों ने जनपद के अन्य जगहों का भी भ्रमण कर लोगों को सचेत किया।

शहर में लोगों को जागरूक करने के बाद डीएम-एसपी टेमा रहमत चौराहे पर पहुंचे। बस्ती व संतकबीर नगर जिले की सीमा में पड़ने वाले इस क्षेत्र में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में गैर प्रांत व जनपदों से आ रहे लोगों पर विशेष नजर रखें। सीमा में पड़ने वाले इस क्षेत्र को सील कर दिया गया है। आवश्यक सेवाओं और वस्तुओं को छोड़कर सीमा पर अन्य सभी गतिविधियों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। निरीक्षण के दौरान दोनों अधिकारियों ने सड़क पर निकले लोगों से आने का कारण भी पूछा। साथ ही चेताया कि सभी लोग कोविड गाइडलाइन का ठीक से पालन करें। बेवजह घर से बाहर न निकलें। मास्क नियमित रूप से लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें। इससे कोरोना की चेन तोड़ने में मदद मिलेगी। शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए घरों में रहना होगा।

-----------

हाईलाइटर

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सहयोग करें नागरिक

घरों में रहने से ही कोरोना संक्रमण पर लगेगा विराम

कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

chat bot
आपका साथी