डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में की सुनवाई

प्रस्तुत 40 आवेदनों में से 14 का तत्काल हुआ निस्तारण

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 11:29 PM (IST)
डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में की सुनवाई
डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस में की सुनवाई

संतकबीर नगर: जनपद के सभी आठ थानों पर शनिवार को समाधान दिवस आयोजित हुआ। कोतवाली खलीलाबाद और धनघटा थाने पर डीएम-एसपी भी पहुंचे। मौके पर 40 आवेदनों में से 14 मामलों का तत्काल निस्तारण हो सका।

कोतवाली खलीलाबाद में सुनवाई करते हुए जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ ने कहा कि प्रस्तुत मामलों का अविलंब निस्तारण किया जाना चाहिए। इस मौके पर एसडीएम राजनारायण त्रिपाठी कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार समेत राजस्वकर्मी मौजूद रहे। धनघटा थाने पर सुनवाई के दौरान डीएम से एक किशोरी अपनी मां के साथ रोती हुई पहुंची। किशोरी ने युवक द्वारा धमकी दिए जाने की बात कही। इस पर डीएम ने थानाध्यक्ष अनिल कुमार दूबे को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। इस पर राजाराम यादव, विवेकानंद तिवारी आदि लोग मौजूद रहे। बेलहर थाने पर एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी के अध्यक्षता में समाधान दिवस आयोजित हुआ। मौके पर सीओ अंबरीश भदौरिया,थानाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र, विजय यादव, अभिषेक सिंह, विनोद कुमार मिश्र,पुनीत पाठक आदि मौजूद रहे। दुधारा थाने पर तहसीलदार शशांक शेखर राय व सीओ अंशुमान मिश्र, मेंहदावल में थानाध्यक्ष जय वर्धन सिंह ने सुनवाई की। एसडीएम ने हटवाया सरकारी भूमि से अतिक्रमण

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनहन में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण के विरोध में शनिवार को तहसील प्रशासन का डंडा चला। एसडीएम की मौजूदगी में अतिक्रमण को हटवाते हुए सभी को फिर से अवैध कब्जा करने के प्रयास पर मुकदमे की चेतावनी दी गई।

ग्राम पंचायत सोनहन की राम जानकी मार्ग पर स्थित रामपुर 12 कोनी बाजार से पश्चिमी सड़क के उत्तर तरफ लगभग 10 बिस्सा सरकारी भूमि है। इस भूमि पर गांव के कुछ लोगों ने अस्थाई निर्माण कर लिया था। ग्राम प्रधान ने इसकी शिकायत एसडीएम से की थी। मामले को संज्ञान लेकर एसडीएम योगेश्वर सिंह ने मय फोर्स पहुंचकर अतिक्रमण हटवाया। इस मौके पर तहसीलदार रत्नेश तिवारी, पुलिस कर्मी विजय सिंह, प्रदीप सिंह, मोहन चौधरी, अभिषेक श्रीवास्तव, इम्तियाज अहमद, प्रधान प्रतिनिधि इमरान, रमेश चंद्र सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी