जांच के लिए सीमा पर स्थित पुलिस चौकी पहुंचे डीएम व एसपी

संतकबीर नगर डीएम दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ मंगलवार को दोपहर दो बजे गोरखपुर सीमा पर स्थित बसवारी गांव पुलिस चौकी पर पहुंचे। कहा कि गैर जनपद से आने वाले लोगों से पूछताछ करने के बाद जिले में प्रवेश करने दें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:06 AM (IST)
जांच के लिए सीमा पर स्थित पुलिस चौकी  पहुंचे डीएम व एसपी
जांच के लिए सीमा पर स्थित पुलिस चौकी पहुंचे डीएम व एसपी

संतकबीर नगर: डीएम दिव्या मित्तल व एसपी डा. कौस्तुभ मंगलवार को दोपहर दो बजे गोरखपुर सीमा पर स्थित बसवारी गांव पुलिस चौकी पर पहुंचे। कहा कि गैर जनपद से आने वाले लोगों से पूछताछ करने के बाद जिले में प्रवेश करने दें।

डीएम व एसपी ने चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह यादव से कहा कि कोरोना संकट काल में गैर जनपद से आने वालों के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें। उनके जिले में आगमन का कारण पूछें। कोविड गाइडलाइन का पालन कराएं। बिना मास्क पहने आने वालों को चेतावनी के साथ वापस लौटा दें। जिससे कोरोना को पांव पसारने से रोका जा सके। सीमा पर विशेष सतर्कता बरतें । इसमें लापरवाही अक्षम्य होगी। डीएम-एसपी ने लोहरैया पुलिस चौकी पर भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

-----------

कोरोना से बचाव के लिए घरों में रहने की अपील

संतकबीर नगर: कोरोना संक्रमण से बचाव में हुई बंदी में अधिकांश लोग घरों से बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं। हालांकि अभी भी तमाम लोग बेवजह सड़कों पर टहल रहे हैं। ऐसे लोगों को प्रशासन घरों में रहने की अपील कर रहा है। चौराहों, कस्बों के साथ गांवों में निगरानी करके लोगों को बचाव के प्रति सचेत किया जा रहा है। स्थिति को देख अब तो लोग भी एक-दूसरे को समझा रहे हैं कि आप घरों में रहें, बाहर निकलेंगे तो दिक्कत होगी।

--

शहर में अभियान चलाकर हुई सफाई

संतकबीर नगर: नगरपालिका परिषद खलीलाबाद कर्मियों का स्वच्छता अभियान मंगलवार को भी जारी रहा। अचकपुरवा, घोरखल, कांशीराम आवासीय कालोनी, अंसार टोला, पुरानी तहसील, मड़या, मोतीनगर, गोला बाजार वार्ड में साफ-सफाई हुई। इसके साथ ही मैलानी, बेलवनिया, गौसपुर, सरैया, नेदुला, सरौली, पटखौली में सफाई करके सैनिटाइज किया गया। कंटेनमेंट जोन बरदहिया बाजार व बंजरिया में सैनिटाइज हुआ। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वच्छता बनाए रखने की अपील भी की गई।

chat bot
आपका साथी