जिला कृषि अधिकारी ने की शिकायत की जांच

सोनहन के पूर्व प्रधान अजीम व अबरार की शिकायत पर जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला कृषि अधिकारी पीसी विश्वकर्मा दिन में 11 बजे जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने वित्तीय वर्ष 2018-19 में कराए गए कार्यो में से सात बिदुओं पर जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:49 PM (IST)
जिला कृषि अधिकारी ने की शिकायत की जांच
जिला कृषि अधिकारी ने की शिकायत की जांच

संतकबीर नगर: विकास खण्ड पौली के ग्राम सोनहन में शनिवार को जिला कृषि अधिकारी ने जांच की। मामला गांव के पूर्व प्रधान द्वारा जिलाधिकारी से शिकायत का रहा।

सोनहन के पूर्व प्रधान अजीम व अबरार की शिकायत पर जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला कृषि अधिकारी पीसी विश्वकर्मा दिन में 11 बजे जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने वित्तीय वर्ष 2018-19 में कराए गए कार्यो में से सात बिदुओं पर जांच की। परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद उन्होंने रिपोर्ट तैयार की। अजीम ने बताया कि कि कुछ परियोजनाओं का दूसरे जगह कार्य करा दिया गया है। इसका जवाब देते हुए वर्तमान प्रधान रफीक अहमद ने कहा कि विवाद होने की वजह से परियोजना को दूसरे जगह स्थानांतरित करना पड़ा। इसी क्रम में उन्होंने बगही गांव में भी जांच की। वहां तीन में दो शौचालय अधूरे मिले। जिला कृषि अधिकारी ने डीएम को रिपोर्ट सौंपने की बात कही। ग्राम सचिव कमलेश पति त्रिपाठी, अरविन्द यादव, जितेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी