मौत ने छीना पिता और चोरों ने गायब कर दिया धन

नवंबर माह में होनी थी छोटी बेटी की शादी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:32 PM (IST)
मौत ने छीना पिता और चोरों ने गायब कर दिया धन
मौत ने छीना पिता और चोरों ने गायब कर दिया धन

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के रामनगर कालोनी में बुधवार की रात हुई चोरी से पीड़ित परिवार दोहरी मार का शिकार हो गया। कुछ दिन पहले मौत ने घर का मुखिया छीना तो ब्रह्माभोज के दिन चोरों ने घर का सारा सामान उड़ा दिया।

पिता को खोने के बाद आंसुओं का सैलाब अभी थमा नहीं था। संजना चौधरी ने बताया कि उनके पिता रामसेवक चौधरी कैंसर से पीड़ित थे। इलाज में घर की जमा पूंजी खत्म हो गई, रिश्तेदारों से भी कर्ज लेना पड़ा। बीते 31 मई को उनके पिता का देहांत हो गया। पिता के ब्रह्माभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूरा परिवार बघौली ब्लाक के झीनखाल बंजरिया गांव चला गया था। इसी दौरान चोरों ने घर में रखा सामान गायब कर दिया। नवंबर में होनी थी छोटी बहन की शादी

संजना ने बताया कि नवंबर माह में उनकी छोटी बहन अंकिता की शादी होने वाली थी। उनका परिवार अभी से उस शादी की तैयारी में जुट गया था। पहले पिता का हाथ सिर से उठा, फिर चोर बहन की शादी का सामान सहित पूरा जेवर उठा ले गए। अब उनके सामने दोहरा संकट आ पड़ा है। संजना की मां विद्यावती, बहन अंकिता और भाई सौरभ घटना को लेकर सदमे में हैं। दुष्कर्म के आरोपित की जमानत खारिज

संतकबीर नगर : विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट जैनुद्दीन अंसारी ने डरा धमकाकर दुष्कर्म करने के एक मामले में आरोपित की जमानत अर्जी खारिज कर दी। मामला महुली थानाक्षेत्र का है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार महुली थानाक्षेत्र की एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि उसके पति रोजी-रोटी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। महुली थानाक्षेत्र का ओझापट्टी गांव निवासी राजकुमार शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही उसने जान माल की धमकी भी दी।

chat bot
आपका साथी