हियुवा जिला प्रभारी के शौचालय में मिला व्यक्ति का शव

संतकबीर नगर बखिरा क्षेत्र के सिंहोरवां गांव निवासी व हियुवा के जिला प्रभारी के घर के बाहर स्थित शौचालय में पड़ोस के गांव के अधेड़ व्यक्ति का शव सोमवार को बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:31 PM (IST)
हियुवा जिला प्रभारी के शौचालय में मिला व्यक्ति का शव
हियुवा जिला प्रभारी के शौचालय में मिला व्यक्ति का शव

संतकबीर नगर: बखिरा क्षेत्र के सिंहोरवां गांव निवासी व हियुवा के जिला प्रभारी के घर के बाहर स्थित शौचालय में पड़ोस के गांव के अधेड़ व्यक्ति का शव सोमवार को बरामद हुआ।

हिदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी आनंद शंकर पाठक ने बताया कि सोमवार को सुबह करीब आठ बजे घर के बगल स्थित शौचालय में नित्यक्रिया के लिए पहुंचा तो अंदर से फाटक बंद मिला। खिड़की से देखा तो अंदर एक व्यक्ति शौचालय में गिरा मिला। कई बार बुलाने पर उत्तर नहीं मिला तो फाटक तोड़ा गया तो अंदर एक व्यक्ति मरा मिला। इस व्यक्ति की पहचान हरदी गांव निवासी 46 वर्षीय संतोष गुप्ता के रूप में हुई।

हरदी गांव की गुड़िया देवी ने बताया कि रविवार को पति संतोष घर से बाजार गए पर वापस नहीं आए। देर रात तक उनकी तलाश की गई पर पता नहीं चला। सोमवार को सुबह उनका शव नेताजी के शौचालय में मिला। प्रभारी निरीक्षक रोहित प्रसाद ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

---------

पेड़ पर लटका मिला महिला का शव

संतकबीर नगर: दुधारा क्षेत्र के उचहराकला गांव के एक बाग में सोमवार को सुबह महिला का शव पेड़ में लटका मिला। बच्चों ने मां की हत्या की आशंका जताई जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

उचहराकला गांव निवासी 40 वर्षीय गुड्डी देवी के पति रामचंद्र चौहान महाराष्ट्र के रत्नागिरी में व 18 वर्षीय बड़ा बेटा रामसुभग मुंबई में काम करते हैं। गुड्डी देवी 11 वर्षीय बेटी रोशनी व आठ वर्षीय पुत्र पहल के साथ गांव में रहती थी। रोशनी ने बताया कि सुबह करीब छह बजे भोजन बनाने के लिए लकड़ी लेने के लिए मां गांव के पश्चिम बाग में गई पर एक घंटे तक नहीं लौटी तो तलाश शुरू हुई। सुबह करीब 11 बजे मां का शव पेड़ पर लटका मिला। बाघनगर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का लगता है लेकिन महिला के बच्चों ने हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

----------------

chat bot
आपका साथी