आर्केस्ट्रा में बवाल, आधा दर्जन घायल

बखिरा थाना क्षेत्र के गौरा में गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा में नाचने के दौरान हुए विवाद में मनबढ़ों ने जमकर बवाल काटा। सभी ने घर में घुसकर लाठीडंडा और सरिया से हमला करके आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने 22 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 10:50 PM (IST)
आर्केस्ट्रा में बवाल, आधा दर्जन घायल
आर्केस्ट्रा में बवाल, आधा दर्जन घायल

संतकबीर नगर: बखिरा थाना क्षेत्र के गौरा में गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा में नाचने के दौरान हुए विवाद में मनबढ़ों ने जमकर बवाल काटा। सभी ने घर में घुसकर लाठी,डंडा और सरिया से हमला करके आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने 22 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाने में दिए गए तहरीर में गौरा निवासी राजू पुत्र रामवृक्ष यादव ने लिखा है कि उनके घर पर बारात आई थी। इसी समय आर्केस्ट्रा कलाकारों द्वारा डांस किया जा रहा था। गांव के कुछ युवकों द्वारा डांस कर रही महिलाओं पर पत्थर फेंककर उन्हें परेशान करने का प्रयास किया जाने लगा। डांस पार्टी के लोगों द्वारा शिकायत करने पर उनके भाई शिवकुमार ने मना किया तो गांव के ही मो.अहमद, सोनू, मोनू, सद्दाम, इनामुल, सहबान, अब्दुल मोबीन, मो. जमा जमा, जीते समेत कई ने गोलबंद होकर गाली देने के साथ ही उनके भाई को पीटने लगे। बीचबचाव करने पहुंचे उनके लड़के अरविद व गोविद, भाई जय कुमार और राजकुमार, गांव निवासी अभिरथ पुत्र जगदेव पर भी सभी ने लाठी, डंडे और सरिया से हमला कर दिया। राजू ने लिखा है कि उन्हें भी पीटने के साथ ही जेब से 30 हजार रुपये निकालकर उपद्रवी युवक भाग गए। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह , चौकी प्रभारी मनोज सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हंगामा शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों पर जानलेवा हमला करने, उपद्रव करने समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी