साथी की पिटाई पर भड़के संविदा विद्युतकर्मियों ने किया प्रदर्शन

सभी ने मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होने पर कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:34 PM (IST)
साथी की पिटाई पर भड़के संविदा विद्युतकर्मियों ने किया प्रदर्शन
साथी की पिटाई पर भड़के संविदा विद्युतकर्मियों ने किया प्रदर्शन

संतकबीर नगर: विद्युत उपकेंद्र मुखलिसपुर पर तैनात संविदाकर्मी की पिटाई के विरोध में शनिवार को संविदा विद्युत कर्मियों ने महुली थाने पर प्रदर्शन किया। सभी ने मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होने पर कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी।

विद्युत संविदा कर्मी सुभाष चंद्र निवासी लहरी-सुअरहा ने महुली थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि लखनापार निवासी दो युवकों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया। लखनापार में वह टीम के साथ फाल्ट को ठीक करने गए थे, उनकी उक्त युवकों से कहासुनी हो गई थी। इसी से खार खाए युवकों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया। संविदा विद्युत कर्मी कृष्ण शंकर,विपिन राय, आशुतोष सिंह,राम केश, गोविद उर्फ नागराज, राहुल, विजयभान, राजन सिंह, रामकेश,राजेश, घनश्याम, सोमनाथ आदि ने प्रदर्शन करते हुए मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी। समूह की महिलाओं ने केयरटेकर चयन को लेकर किया प्रदर्शन

संतकबीरनगर: लक्ष्मी महिला स्वयं सहायता समूह केकरहो की महिलाओं ने शनिवार को सेमरियावां ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। महिलाएं सामुदायिक शौचालय की देखरेख के लिए केयरटेकर चयन में कथित धांधली से नाराज थीं।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहीं निशा देवी ने कहा कि वह लक्ष्मी महिला समूह की सदस्य हैं। उनके पति राजकुमार की मौत लगभग दो वर्ष सड़क दुर्घटना में हो गई थी। मेरे तीन छोटे बच्चे हैं जिनका गुजारा करना मुश्किल है। मेरे नाम का समूह की महिलाओं ने बीते 20 जून सामुदायिक शौचालय में केयरटेकर के लिए बैठक कर प्रस्ताव किया था, कितु मुझे चयन न कर ब्लाक में कार्यरत सफाईकर्मी की पत्नी को चयनित कर दिया गया। यदि उसके साथ न्याय नहीं हुआ तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पर बच्चों के साथ आमरण अनशन पर बैठ जाऊंगी। इस मौके पर सुशीला देवी, कुसुम देवी, शारदा देवी, बिदू देवी के अलावा तमाम महिलाएं मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी