13 दारोगा समेत 41 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला

बाघनगर पुलिस चौकी के प्रभारी रहे आनंद सिंह को एसएसआइ-धनघटा महुली थाने में तैनात रहे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:07 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:07 AM (IST)
13 दारोगा समेत 41 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला
13 दारोगा समेत 41 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला

संतकबीर नगर: एसपी ने कानून व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए बुधवार को 13 दारोगा समेत 41 पुलिसकर्मियों का कार्यक्षेत्र बदल दिया। उन्हें नये तैनाती स्थल पर जल्द योगदान देने के निर्देश दिए हैं। इसकी सूचना एसपी कार्यालय को देनी होगी।

एसपी डा. कौस्तुभ ने बताया कि बाघनगर पुलिस चौकी के प्रभारी रहे आनंद सिंह को एसएसआइ-धनघटा, महुली थाने में तैनात रहे लालजी यादव को मेंहदावल, लोहरैया पुलिस चौकी के प्रभारी रहे विवेकानंद तिवारी को चौकी प्रभारी राजेडीहा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। राजेडीहा पुलिस चौकी के प्रभारी रहे राजीव कुमार सिंह को चौकी प्रभारी लोहरैया, बखिरा थाने में तैनात रहे रमाशंकर मिश्र को धनघटा, बखिरा थाने में तैनात रहे रामअवध यादव को बेलहरकला, बेलहरकला थाने में तैनात रहे फूलबदल को धनघटा थाना भेजा गया है। इसके साथ ही महुली थाने में तैनात रहे नथुनी प्रसाद को मेंहदावल, धनघटा थाने में तैनात रहे महेश्वरी प्रसाद को कोतवाली खलीलाबाद, महुली थाने में तैनात रहे नरेंद्र कुमार तिवारी को मेंहदावल, धनघटा थाने में तैनात रहे भगवान राव व दयाशंकर तिवारी को दुधारा तथा पुलिस लाइन में तैनात रहे पुनीत कुमार तिवारी को मानिटरिग सेल में भेजा गया है। इसके अलावा 28 हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल के कार्यक्षेत्र को बदल दिया गया है। ब्याज मुक्त कर्ज के लिए 11 लोगों ने दिया साक्षात्कार

संतकबीर नगर: ब्याज मुक्त कर्ज लेकर लांड्री एवं ड्राई क्लीनिग की दुकान खोलने के इच्छुक 11 अभ्यर्थियों ने बुधवार को विकास भवन स्थित अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के दफ्तर में साक्षात्कार दिया। जनपद के तीन लाभार्थियों को योजना से लाभान्वित करने का लक्ष्य शासन से मिला है। चयनित प्रत्येक लाभार्थी को 2.16 लाख का कर्ज दिया जाएगा। इसमें दस हजार रुपये अनुदान है। वहीं शेष 2.06 लाख रुपये लाभार्थियों को बिना ब्याज दिए पांच साल में समान किस्तों में लौटानी होगी।

अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के जिला प्रबंधक महेंद्र कुमार ने अपने दफ्तर में बंजरिया गांव के प्रमोद कुमार, गंगौरा गांव के रामभवन, तेनुडांड़ मझारी के रामकेश, आटाकला के अच्छेलाल, बिसौवा गांव के संजय कुमार, लोहरौली के अनिल कुमार, चिरैहा के रामभवन, मलोरना के चंद्रिका प्रसाद, नगर पंचायत हरिहपुर के जवाहरनगर मोहल्ला के बालेदीन, लोहरौली के गिरीश चंद्र तथा धर्मसिंहवा गांव के बैजनाथ का बारी-बारी से साक्षात्कार लिया। जिला प्रबंधक ने बताया कि चयनित होने वाले लाभार्थियों की सूची जल्द जारी कर दी जाएगी। उन्हें योजना से लाभान्वित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी