नाबालिग के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपित पर मुकदमा

बखिरा थानाक्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की 16 अक्टूबर 2021 की शाम करीब छह बजे दूध देकर वापस घर आ रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:13 PM (IST)
नाबालिग के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपित पर मुकदमा
नाबालिग के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपित पर मुकदमा

संतकबीर नगर : बखिरा पुलिस ने नाबालिग के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपित के खिलाफ रविवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बखिरा थानाक्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की 16 अक्टूबर 2021 की शाम करीब छह बजे दूध देकर वापस घर आ रही थी। वह गांव के पंचायत भवन के पास पहुंची थी कि तभी एक व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसे पंचायत भवन में खींचकर ले गया। वहां पर वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा। उसने मेरा कपड़ा भी फाड़ दिया। उनके मामा उन्हें खोजते हुए पंचायत भवन की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान वह व्यक्ति फरार हो गया। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि भगवानपुर गांव निवासी विनय पुत्र राजेंद्र के खिलाफ छेड़खानी, पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आठ पर मुकदमा

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के रायपुर छपिया ठोका गांव में रविवार को मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस घटना में दो लोगों को चोटें आई है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्ष की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एक पक्ष के रायपुर छपिया ठोका गांव निवासी विजय पाल ने कहा कि एक मामले में अफवाह फैलाने की शिकायत को लेकर रविवार को पंचायत बुलाई गई थी। इस दौरान गांव के बेचन प्रसाद, संजय कुमार, संगम, अजय अपशब्द कहने लगे। विरोध करने पर उन्हें मारपीट कर घायल कर दिए। वहीं, दूसरे पक्ष के इसी गांव के बेचन प्रसाद ने कहा कि रविवार को वह घर पर बैठे हुए थे। इस दौरान सजन लाल, विजय पाल, रामप्रीत, राजू घर पर चढ़ गए और तोड़-फोड़ करने लगे। विरोध करने पर इन लोगों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर पर दोनों पक्ष की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी