कास्मेटिक शाप में तीन महिलाओं को बंद कर भागा दुकानदार

संतकबीर नगर कोरोना क‌र्फ्यू में दुकान खोलने की सूचना पाकर पहुंचे एसडीएम को देखकर कास्मेटिक दुकानदार तीन महिला ग्राहकों को दुकान में बंद कर भाग गया। महिलाएं पांच घंटे तक दुकान में बंद रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:51 PM (IST)
कास्मेटिक शाप में तीन महिलाओं को बंद कर भागा दुकानदार
कास्मेटिक शाप में तीन महिलाओं को बंद कर भागा दुकानदार

संतकबीर नगर: कोरोना क‌र्फ्यू में दुकान खोलने की सूचना पाकर पहुंचे एसडीएम को देखकर कास्मेटिक दुकानदार तीन महिला ग्राहकों को दुकान में बंद कर भाग गया। महिलाएं पांच घंटे तक दुकान में बंद रहीं। ग्रामीणों के दबाव देने के बाद कारोबारी ने रात 10 बजे दुकान का ताला खोला, तब महिलाएं निकल पाईं।

धनघटा के एसडीएम योगेश्वर सिंह ने बताया कि रविवार को शनिचरा बाजार में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर दुकान खोलने की जानकारी मिली थी। शाम पांच बजे जांच के लिए गए। बाजार में जैसे ही गाड़ी पहुंची छह दुकानदार शटर बंद कर फरार हो गए। इसी बीच सौंदर्य प्रसाधन के एक दुकानदार ने तीन महिलाओं को बंद कर दिया और भाग गया। दुकान में बंद महिलाएं पांच घंटे भूखे-प्यासे तड़पती रहीं। महिलाओं ने फोन कर स्वजन को दुकान में बंद होने की जानकारी दी। ग्रामीणों के दबाव पर पांच घंटे बाद दुकानदार रात 10 बजे दुकान पर पहुंचा और ताला खोलकर महिलाओं को बाहर निकाला। एसडीएम ने कहा कि ग्राहकों को दुकान में बंद कर भागने वाले दुकानदार के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया जाएगा। दुकानदार सुनील कुमार का कहना है कि दुकान बंद करते समय मुझे ध्यान नहीं था कि महिलाएं अंदर है। गलती से ऐसा हो गया। इसकी जानकारी होने पर रात में दुकान पर पहुंचा और ताला खोलकर सभी महिलाओं को बाहर निकाला। स्वजन को बुलाकर महिलाओं को उनके साथ भेज दिया।

-----------

हाईलाइटर शनिचरा बाजार में दुकान खुलने की सूचना पर एसडीएम ने दी थी दबिश

पांच घंटे दुकान में बंद रही तीन महिलाएं

दुकानदार के खिलाफ दर्ज कराया जाएगा मुकदमा : एसडीएम

chat bot
आपका साथी