पुल का एप्रोच क्षतिग्रस्त, एसडीएम ने लिया जायजा

बारिश से कट गई थी पांच फिट मिट्टी राहगीरों के लिए बना हुआ है खतरा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:43 PM (IST)
पुल का एप्रोच क्षतिग्रस्त, एसडीएम ने लिया जायजा
पुल का एप्रोच क्षतिग्रस्त, एसडीएम ने लिया जायजा

संतकबीर नगर: मेंहदावल के एसडीएम ने रविवार को नंदौर क्षेत्र के पड़रिया पुल के पास पहुंचे। क्षतिग्रस्त एप्रोच को देखा। उन्हें यह जानकारी मिली कि बारिश से सड़क के किनारे पांच फिट मिट्टी कट गई थी। इससे गहरा गड्ढ़ा बन गया था। राहगीरों के लिए यह खतरा बना हुआ था। उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारी को जल्द मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

नंदौर क्षेत्र के पड़रिया पुल के निकट के समीप सड़क का एप्रोच छह माह पहले बनाया गया था। लगातार हो रही बारिश से सड़क का एप्रोच धराशायी हो गया था। एप्रोच क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर रविवार को एसडीएम मेंहदावल अजय कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और इसकी जांच की। सड़क के आसपास रैटहोल मिले। आवागमन बढ़ने पर सड़क के क्षतिग्रस्त होने की आशंका दिखी। पुल के आसपास अन्य जगहों पर एप्रोच क्षतिग्रस्त मिला। उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारी को जल्द मरम्मत कराने के लिए निर्देश दिए। विकास कार्यों के लिए प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों ने की चर्चा

संतकबीर नगर: सेमरियावां ब्लाक के विभिन्न ग्राम पंचायतों में रविवार को बैठक हुई। इस ब्लाक के ग्राम पंचायत दरियाबाद के प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्यों ने रविवार को प्राथमिक विद्यालय कथकपुरवां में बैठक की। ग्राम पंचायत के विकास के लिए रुपरेखा तैयार की। प्रधान अब्दुल फत्ताह ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के लोगों को विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा।

इसके अलावा इस ब्लाक के ग्राम पंचायत डिघवा में प्रधान कुमकुम पाण्डेय, देवरिया विजई में प्रधान स्नेहलता चौधरी, बत्सी-बत्सा में प्रधान अंजनी, जिगिना में प्रधान योगेंद्र निषाद, सालेहपुर में प्रधान रेशमा खातून, अहिरौली प्रथम में प्रधान विनय सिंह, डडवामाली में प्रधान राम सुरेश, पचदेउरा में प्रधान विद्रावती ने बैठक करके विकास के लिए कार्य योजना तैयार की। इस मौके पर ग्राम पंचायत अधिकारी अश्वनी सिंह,आनंद कुमार, योगेंद्र गौंड, विमला यादव, असदुल्लाह, प्रदीप पांडेय, लालचंद राव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी