सड़क हादसे में बाइक सवार अधिवक्ता की मौत

संतकबीर नगर कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के खलीलाबाद- धनघटा मार्ग पर सियरासाथा पुलिया के पास

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 12:04 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 12:04 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार अधिवक्ता की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार अधिवक्ता की मौत

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के खलीलाबाद- धनघटा मार्ग पर सियरासाथा पुलिया के पास मंगलवार की रात करीब दस बजे कोयला लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधिवक्ता की मौत हो गई। सुगापंखी गांव निवासी अधिवक्ता रुद्रेश कुमार चौधरी खलीलाबाद की तरफ जा रहे थे।

अधिवक्ता खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग पर सियरासाथा गांव के निकट पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि खलीलाबाद से धनघटा की तरफ जा रहे कोयला लदे ट्रक की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मंझरिया चौराहे के पास ट्रक खड़ा कर भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंचे तामेश्वरनाथ चौकी के पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-

युवक को पीटते रहे मनबढ़, वीडियो बनाती रही पुलिस

संतकबीर नगर : छेड़खानी के मामले को लेकर मेंहदावल बाईपास चौराहा पर बुधवार को दिन में लगभग दो बजे मनबढ़ों ने युवक की पिटाई की। हद तो यह है कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी मनबढ़ों को पकड़ने अथवा रोकने की जगह तमाशबीन बनकर पिटाई का वीडियो बनाते रहे। इस बीच संयोग से वहां महिला थाने की उपनिरीक्षक गौरी शुक्ला पहुंच गई। उन्होंने मनबढ़ युवकों को पकड़ा और कोतवाली भेजवाया। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। देर रात तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

छेड़खानी के मामले को लेकर बुधवार को दो युवकों के बीच चौराहा पर कहासुनी हो गई। इस बीच एक मनबढ़ युवक ने फोन करके साथियों को बुला लिया और सभी ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है। महिला उपनिरीक्षक ने कुछ आरोपितों को पकड़कर कोतवाली भेजा है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज होगा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली की भी जांच होगी। मौके पर मौजूद शहर निवासी योगेंद्र सिंह, नरेश चौधरी, पवन पासवान, राहुल राय ने कहा कि पुलिस वहां खड़ा होकर सिर्फ तमाशा देख रही थी। उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठना स्वभाविक है।

chat bot
आपका साथी