समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा योजनाओं का लाभ

जाति धर्म संप्रदाय का कोई भेद नहीं करते हुए सर्वजन के विकास को दी जा रही प्राथमिकता

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:49 PM (IST)
समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा योजनाओं का लाभ
समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा योजनाओं का लाभ

संतकबीर नगर: मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार में विकास की गंगा बह रही है। समाज के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। भाजपा की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है। जाति, धर्म, संप्रदाय का कोई भेद नहीं करते हुए सर्वजन के विकास को प्राथमिकता दी जा रही है।

विधायक बुधवार को बेलहर ब्लाक के डिगेश्वरनाथ मंदिर परिसर में आयोजित चौपाल में लोगों को सरकार की नीतियां और योजनाओं को बता रहे थे। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा जमीन पर उतर गया है। समाज के हर वर्ग के लोगों को आवास, गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन दिए जाने के साथ ही पांच लाख तक का मुफ्त इलाज के लिए गोल्डन कार्ड बनाने का कार्य हो रहा है। अपराधियों के हौसले पस्त हो चुके हैं। किसानों की आय दोगुनी करने के लिए हर स्तर से प्रशिक्षण, सहयोग और मार्गदर्शन का कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यों से विपक्ष के पास विरोध का कोई मुद्दा नहीं रह गया है। इस मौके पर बब्लू सिंह, मनिराम यादव, हरीराम, पंचराम यादव, बालरूप कन्नौजिया समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। रामसूरत बने देवीपाटन मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी

संतकबीर नगर : बहुजन समाज पार्टी ने संगठन का विस्तार करते हुए रामसूरत चौधरी को देवीपाटन मंडल का मुख्य सेक्टर प्रभारी नियुक्त किया है। उन्हें नई जिम्मेदारी मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इसके पूर्व उनको पार्टी ने बस्ती, गोरखपुर मंडल में कई महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारियां दी थी। रामसूरत चौधरी ने कहा कि पार्टी ने उनके ऊपर जिस प्रकार विश्वास करते हुए जिम्मेदारी दी है उसका वह पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी