पुलिस ने निबियहवां गांव में की छापेमारी,दो क्विटल लहन नष्ट

पुलिस ने दो क्विंटल लहन बरामद करके उसे नष्ट कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 11:22 PM (IST)
पुलिस ने निबियहवां गांव में की छापेमारी,दो क्विटल लहन नष्ट
पुलिस ने निबियहवां गांव में की छापेमारी,दो क्विटल लहन नष्ट

संतकबीर नगर: बेलहर थाने के पुलिस कर्मियों ने लोहरौली के निबियहवा गांव में रविवार की देर शाम तक छापेमारी की। पुलिस ने दो क्विंटल लहन बरामद करके उसे नष्ट कर दिया। पुलिस के पहुंचने के पहले कच्ची के धंधेबाज फरार होने में सफल रहे। इसलिए किसी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

बेलहर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र के नेतृत्व में दारोगा अमर सिंह, राजनाथ यादव, सुशील यादव, अर्जुन आर्या की टीम ने रविवार की देर शाम निबियहवा गांव में छापेमारी की।

इसमें गांव के लोगों ने भी सहयोग किया। पुलिस के पहुंचने के पहले कच्ची के धंधेबाज फरार होने में सफल रहे। इसलिए किसी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस ने दो क्विंटल लहन बरामद करके उसे नष्ट कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि कच्ची के खिलाफ बेलहर थानाक्षेत्र में लगातार अभियान चलता रहेगा। सड़क हादसे में तीन लोग घायल, पुलिस ने भेजवाया अस्पताल

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के लेडुआ-महुआ चौराहा व दुर्गजोत मार्ग पर शनिवार की देर शाम सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने इन तीनों लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) मेंहदावल भेजवाया।

बखिरा की तरफ से चालक टेंपो चलाते हुए दो साथियों के साथ शनिवार की शाम को जा रहा था। अभी वह लेडुआ-महुआ चौराहे पर पहुंचा था कि इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी टेंपो टकरा गई। इस घटना में दुर्गजोत गांव निवासी टेंपो चालक 26 वर्षीय शरीफ पुत्र जुम्मन घायल हो गए। वहीं, टेंपो में बैठा दुर्गजोत गांव का उसका साथी 20 वर्षीय नबी मोहम्मद पुत्र गुलाम रसूल टेंपो लेकर तेजी से भागने लगा। दुर्गजोत मार्ग पर पैदल चल रहे लेडुआ-महुआ गांव निवासी 18 वर्षीय मो. अनस पुत्र अब्दुल करीम व 19 वर्षीय सेराज पुत्र मो. इसराइल को टेंपों ने ठोकर मार दी। इसके चलते ये दोनों घायल हो गए। इनके सिर व पैर में चोट लगी है। सूचना पर पहुंचे बखिरा के थानाध्यक्ष विजय नारायण, चौकी प्रभारी हरेंद्र पाठक, सिपाही रामभूषण पटेल आदि के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क हादसे में घायल शरीफ, मो. अनस व सेराज को इलाज के लिए सीएचसी मेंहदावल में भेजवाया। यहां पर इनका उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी