सड़क हादसे में घायल बीडीसी प्रत्याशी की अस्पताल में मौत

संतकबीर नगर सड़क हादसे में घायल क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) की इलाज के दौरान सोमवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:04 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:04 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल बीडीसी प्रत्याशी की अस्पताल में मौत
सड़क हादसे में घायल बीडीसी प्रत्याशी की अस्पताल में मौत

संतकबीर नगर: सड़क हादसे में घायल क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) की इलाज के दौरान सोमवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के जिगिना गांव के बीडीसी प्रत्याशी 34 वर्षीय विनोद कुमार 14 अप्रैल को जिगिना चौराहे पर हुए सड़क हादसे में घायल हो गए थे। स्वजन ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज, गोरखपुर रेफर कर दिया था लेकिन स्वजन ने घायल को खलीलाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। ----------

किशोरी का अपहरण, मुकदमा

संतकबीर नगर: धनघटा पुलिस ने किशोरी के अपहरण के मामले में आरोपित अजीत यादव के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित पिता ने तहरीर में लिखा है कि बगल के गांव के युवक ने बीते रविवार को हमारी बेटी का अपहरण किया है। थानाध्यक्ष आरके गौतम ने कहा कि आरोपित युवक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

----------

दो पक्षों में विवाद, पांच लोगों का चालान

संतकबीर नगर: धनघटा क्षेत्र के सेमरी गांव में रविवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला थाने पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

सेमरी निवासी व प्रधान पद के प्रत्याशी राजाराम का दूसरे प्रत्याशी के समर्थक श्यामसुंदर से रविवार को विवाद हुआ। दोनों पक्षों के के लोग आमने-सामने हो गए। ग्रामीणों के हस्तक्षेप से मारपीट नहीं हो सकी। एक घंटे बाद पुलिस पहुंची और एक पक्ष के राजाराम व मनीष व दूसरे पक्ष के श्यामसुंदर व सोनू समेत पांच लोगों को पकड़ लिया और शांतिभंग में चालान कर दिया।

-------

chat bot
आपका साथी