स्कार्पियो से दो युवकों कुचल कर मारने का किया प्रयास

संतकबीर नगर धनघटा थाना क्षेत्र के भरवल-पर्वता निवासी दो युवकों को चुनावी रंजिश में कुछ लोगों ने जोगीपुर गांव के पास स्कार्पियो से कुचलकर मार डालने का प्रयास किया। घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:51 PM (IST)
स्कार्पियो से दो युवकों कुचल कर मारने का किया प्रयास
स्कार्पियो से दो युवकों कुचल कर मारने का किया प्रयास

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के भरवल-पर्वता निवासी दो युवकों को चुनावी रंजिश में कुछ लोगों ने जोगीपुर गांव के पास स्कार्पियो से कुचलकर मार डालने का प्रयास किया। घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अजय पाल ने तहरीर में लिखा है कि चाचा राजेश पाल उर्फ मुन्नू व धनंजय पाल उर्फ बिट्टू गुरुवार की रात गायघाट मे आयोजित तिलक समारोह में शामिल होकर रात करीब दस बजे बाइक से घर के लिए चले। जोगीपुर गांव में रामचेत के घर के सामने कुछ लोगों ने चुनावी रंजिश को लेकर स्कार्पियो से बाइक में टक्कर मार दिया। उसने सड़क पर गिरे दोनों युवकों को दोबारा स्कार्पियो से कुचलकर मार डालने का प्रयास किया। ग्रामीणों के पहुंचने पर दोनों घायलों की जान बची। घायलों को सीएचसी हैंसर बाजार पहुंचाया गया। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल फिर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया ।

थानाध्यक्ष आरके गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर संतोष चौहान, अनिल, संजय चौहान, राजीव चौहान, योगेंद्र चौहान, जल्लू ,राहुल, पंजाबी ,संजय, धनंजय, हरिहर ,भोतई, विनोद, विश्वनाथ, ललित शर्मा, परशुराम सहित 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के संतोष की तहरीर पर बिट्टू पाल, विष्णु, कैलाशी देवी ,विजयपाल, संजय ,शशि यादव ,राजेश पाल, शोभित, मनोज पिटू पांडेय, सोनू सहित 13 पर मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार हमलावरों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

-----------

हाईलाइटर

प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर हुई घटना

तिलक समारोह में भाग लेकर बाइक से लौट रहे थे दोनों युवक

धनघटा थाने में 29 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दजँ

फरार हमलावरों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी