डीएम व एसपी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा, दिए निर्देश

संतकबीर नगर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने एसडीएम मेंहदावल के साथ सांथा विकास खंड क्षेत्र के लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक कन्या इंटर कालेज झुड़िया में बनाए गए मतगणना स्थल एवं स्ट्रांग रूम का शुक्रवार को जायजा लिया। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:04 PM (IST)
डीएम व एसपी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा, दिए निर्देश
डीएम व एसपी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा, दिए निर्देश

संतकबीर नगर : जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने एसडीएम मेंहदावल के साथ सांथा विकास खंड क्षेत्र के लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक कन्या इंटर कालेज झुड़िया में बनाए गए मतगणना स्थल एवं स्ट्रांग रूम का शुक्रवार को जायजा लिया। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के निर्देश दिए।

डीएम दिव्या मित्तल ने कहा कि मतगणना स्थल पर सभी कर्मचारी कोविड प्रोटोकाल का पालन करें व प्रत्याशियों व एजेंटों से भी कराएं।

पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने कहा कि पुलिसकर्मी बिना मास्क लगाए ड्यूटी करते हुए पाए गए तो कार्रवाई तय है। शारीरिक दूरी का अनुपालन पुलिसकर्मियों के लिए भी अनिवार्य है। डीएम और एसपी ने मतगणना स्थल में सुरक्षा की उचित व्यवस्था कराने की जिम्मेदारी एसडीएम मेंहदावल व अजय कुमार त्रिपाठी को सौंपी। कहा कि मेंहदावल, बेलहर व सांथा विकास खंड में स्थित सभी मतगणना स्थल की तैयारियां पूर्ण कर लें। इस दौरान सीओ मेंहदावल रामप्रकाश, बेलहर थानेदार अनिल कुमार दुबे सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

---------------- नंदौर कस्बे में लोगों को किया जागरूक डीएम-एसपी ने तहसील क्षेत्र के अधिकारियों के साथ नंदौर कस्बे का भ्रमण किया। नागरिकों व दुकानदारों से मास्क लगाने, शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की और लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। डीएम ने कहा यह महामारी का समय है। किसी प्रकार की भी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है। इसलिए शासन द्वारा बनाए गए कानून का पालन करें जिससे महामारी के दौर से बाहर आने में मदद मिले। उन्होंने रमजान त्योहार को कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए मनाने की अपील की।

------------

हाईलाइटर

मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के दिए निर्देश

तीन ब्लाकों में मतगणना स्थलों की तैयारी की जिम्मेदारी एसडीएम मेंहदावल को

chat bot
आपका साथी