कच्ची के खिलाफ कार्रवाई, पांच क्विंटल लहन नष्ट

कच्ची के कारोबारी मौके से भागने में सफल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:33 PM (IST)
कच्ची के खिलाफ कार्रवाई, पांच क्विंटल लहन नष्ट
कच्ची के खिलाफ कार्रवाई, पांच क्विंटल लहन नष्ट

संतकबीर नगर: बेलहर थानाक्षेत्र के भेड़ौरा-पिकौरा गांव में बेलहर पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को गांव के बाहर नदी के किनारे छापेमारी की। यहां से पांच क्विंटल लहन बरामद करके नष्ट किया गया। कच्ची के कारोबारी मौके से भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष बेलहरकला संतोष कुमार मिश्र व आबकारी टीम के विपिन कुमार यादव, शत्रुघ्न वर्मा की संयुक्त टीम ने भेड़ौरा-पिकौरा गांव के पास छापेमारी की। गांव के बाहर नदी के किनारे से बरामद पांच क्विंटल लहन को नष्ट करने के साथ ही कई भट्ठियों को भी तोड़ा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कच्ची की बिक्री व बनाने की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। छापेमारी में जय प्रकाश मिश्र, राजेश कुमार चौरसिया, सुमन यादव समेत अनेक पुलिस कर्मी मौजूद रहे। बेवजह घूमने पर महिला पुलिस ने तीन शोहदों को लगाई फटकार

संतकबीर नगर: धनघटा महिला रिपोर्टिंग पुलिस चौकी की प्रभारी गौरी शुक्ला शुक्रवार को स्कूलों, कालेजों के अलावा विभिन्न चौराहों का निरीक्षण किया। इस दरम्यान महुली थानाक्षेत्र के परशुरामपुर में तीन शोहदे बेवजह घूमते हुए मिल गए। उन्होंने इनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछा। इस पर ये संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर उन्होंने फटकार लगाई। बिना किसी काम के दोबारा घूमते हुए मिलने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी। टेंपो की ठोकर से दो ब्लाक कर्मी घायल

संतकबीर नगर: महुली थानाक्षेत्र के ग्राम जसोवर के निकट टेंपों की ठोकर से नाथनगर ब्लाक के कंप्यूटर आपरेटर समेत दो कर्मी घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाथनगर पहुंचाया गया। यहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

नाथनगर ब्लाक के मनरेगा सेल में तैनात कंप्यूटर आपरेटर रेहान अहमद और सहायक लेखाकर आरिफ शुक्रवार को जिला मुख्यालय से विभागीय कार्य निपटाकर ब्लाक कार्यालय की तरफ लौट रहे थे। ये धनघटा-खलीलाबाद मार्ग पर स्थित जसोवर गांव के निकट पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी मोटरसाइकिल को सामने से आ रही टेंपो ने ठोकर मार दी। दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी