ेसंतकबीर नगर में जेल भेजा गया बच्ची के अपहरण का आरोपित

शुक्रवार की देर शाम घर के बाहर खेल रही थी बची स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मेंहदूपार में था पकड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:20 PM (IST)
ेसंतकबीर नगर में जेल भेजा गया बच्ची के अपहरण का आरोपित
ेसंतकबीर नगर में जेल भेजा गया बच्ची के अपहरण का आरोपित

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर: धर्मसिंहवा थानाक्षेत्र के अतरीनानकार गांव में शुक्रवार की देर शाम हुए बच्ची के अपहरण के मामले में आरोपित सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना के कलनाखोर गांव निवासी गोपाल को शनिवार को जेल भेज दिया गया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उसे शुक्रवार की रात में गिरफ्तार किया था।

शुक्रवार की देर शाम अतरीनानकार गांव के नरेंद्र गौड़ की आठ वर्षीय बेटी नंदिनी घर के सामने खेल रही थी। उसी समय बगल के गांव का रहने वाला आरोपित गोपाल बाइक से पहुंचा और चाकलेट दिलाने की लालच देकर बाइक पर बैठा लिया। संतकबीर नगर का अतरीनानकार व सिद्धार्थनगर का कलनाखोर गांव के बीच की दूरी लगभग एक किमी है। गोपाल बच्ची को लेकर जैसे ही भागा, स्वजन ने शोर मचाया और धर्मसिंहवा पुलिस को तत्काल सूचना दी। पुलिस व आसपास के लोग हरकत में आ गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने रात करीब नौ बजे बच्ची को मेंहदूपार गांव के पास से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया। अपहृत बच्ची को पुलिस ने स्वजन को सौंपा और आरोपित को पकड़कर थाने ले आई। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। बच्ची को बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है।

दुधारा पुलिस के हत्थे चढ़ा जिलाबदर अपराधी

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर : दुधारा पुलिस ने शनिवार को जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित पर गो तस्करी में संलिप्त होने के आरोप में कई मुकदमे दर्ज हैं। थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार राय ने बताया कि इसरार निवासी सफियाबाद थाना दुधारा को 29 सितंबर को जिला मजिस्ट्रेट ने जिला बदर का आदेश दिया था। आरोपित को छह माह की अवधि के लिए जनपद से बाहर किया गया था। उसके बावजूद वह जनपद की सीमा में निवास कर रहा था। शनिवार की सुबह वह सेमरियावां चौराहे पर घूमते हुए पाया गया। उसे मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी