हाईवे में मीरगंज के पास घर में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचे लोग

राजस्थान से पश्चिम बंगाल टाइल्स पाउडर लेकर जा रहा था ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:07 PM (IST)
हाईवे में मीरगंज के पास घर में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचे लोग
हाईवे में मीरगंज के पास घर में घुसा ट्रक, बाल-बाल बचे लोग

संतकबीर नगर: राष्ट्रीय राजमार्ग गोरखपुर-लखनऊ पर मीरगंज के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर मंगलवार को सुबह करीब पांच बजे एक घर में जा घुसी। ट्रक घर के समीप में ही पलट गई। घर में सो रहे लोग तथा ट्रक के चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मीरगंज गांव के निवासी विद्यार्थी गौड़ पुत्र घुरहू प्रसाद गौड़ व उनके परिवार के सदस्य बनवारी, विकास, आदित्य, शिवांगी, मायादेवी और उर्मिला देवी घर में सो रहे थे। मंगलवार को सुबह अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर इनके घर में घुस गई। इस घटना में घर में सो रहे सभी लोग तथा ट्रक के चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। इस हादसे में चारा मशीन सहित करीब 40 हजार रुपये की क्षति हुई है। चालक राजू पुत्र नाहरुल हक ने बताया कि वह और उसका खलासी सत्तू पुत्र महावीर ट्रक राजस्थान के निवासी हैं। वह टाइल्स का पाउडर लादकर राजस्थान से पश्चिम बंगाल के इल्ली बार्डर जा रहे थे। अचानक नींद लग जाने की वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गई। इसकी वजह से हादसा हो गया। कार ने मोटरसाइकिल में मारी ठोकर, युवक घायल

संतकबीर नगर: दुधारा थानाक्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग पर स्थित उसरा शहीद के बड़ौदा यूपी बैंक के समीप मंगलवार को अज्ञात कार ने पीछे से मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी। इस पर सवार युवक घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए सेमरियावां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। युवक के घर वालों को दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे स्वजन घायल को लेकर बस्ती जिला अस्पताल चले गए।

मेंहदावल कस्बे के रहने वाले कन्हैया कुमार किसी कार्य से मोटरसाइकिल से बस्ती जनपद के ग्राम दुबौलिया से वापस घर जा रहे थे। वह अभी बैंक के सामने पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही कार ने ठोकर मार दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते कार चालक वहां से वाहन लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी