प्रधान समेत 17 नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा

पुरानी रंजिश को लेकर बढ़या लाला गांव में रविवार की सुबह हुई थी मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 12:05 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 12:05 AM (IST)
प्रधान समेत 17 नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा
प्रधान समेत 17 नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के बढया लाला में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने प्रधान समेत 17 नामजद व एक अज्ञात पर बलवा, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया हैं।

प्रधान इंद्रपाल पुत्र हरिराम ने थाने में दी गई तहरीर में यह उल्लेख किया है कि रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे पानी बहने के विवाद को लेकर बढ़या लाला गांव के खुशीलाल पुत्र शेखर, राधेश्याम पुत्र बाबूलाल ,दिनेश पुत्र खुशीलाल, रामअवध, गंगा प्रसाद पुत्रगण जगलाल, शिवनाथ पुत्र विध्याचल, जितेन्द्र, रवींद्र पुत्र राममूरत, प्रमोद पुत्र रामदुलारे, बनारसी पुत्र बदरी अपशब्द कहते हुए लाठी-डंडा से उन्हें व उनके साथ आए लोगों को बुरी तरह पीटाई की। बचाने आए गांव के मनीष, रत्नेश, महेन्द्र,जयमंगल को भी पीटा। इससे हम सभी को काफी चोटें आई हैं। वहीं दूसरे पक्ष के गंगा प्रसाद रामअवध पुत्रगण जगलाल ने थाने में दी गई तहरीर में यह उल्लेख किया है कि उनके गांव के जितेन्द्र,रवींद्र उनके घर आकर कुछ बात कर रहे थे। गांव के प्रधान इंद्रपाल, रजनीश, रत्नेश, लालमन, प्रदीप समेत कई अज्ञात लोग लाठी-डंडा लेकर उनके घर पर चढ़ गए। हम सभी को मारना-पीटना शुरू कर दिए। इस घटना में हम सभी को काफी चोटें आई हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप राय ने कहा कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। बिजली के चपेट में आने से पान विक्रेता की मौत

संतकबीर नगर: महुली थानाक्षेत्र के हरपुर गांव निवासी पान विक्रेता की रविवार को दोपहर के समय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पान की गुमटी के सहारे पूरे परिवार का भरण-पोषण करने वाले राजेश शर्मा उर्फ झीनक पुत्र बनारसी रविवार को दोपहर के करीब बारह बजे खाना-खाने के लिए हरपुर गांव स्थित अपने घर पहुंचे। हाथ धुलकर वह पंखा चलाने के लिए स्विच आन करना चाहे, इसी दरम्यान वह करंट की चपेट में आ गए। इससे इनकी मौत हो गई। पत्नी कंचन अपने छह वर्षीय बेटी माही, चार वर्षीय बेटी प्रीति व दो वर्ष की बेटी ऋतिका के भविष्य को लेकर आंसू बहाती दिखीं। ग्रामीण इस घटना से काफी दुखित हैं।

chat bot
आपका साथी