व्यापारी की कार से उचक्कों ने उड़ाया 1.30 लाख

एक घंटे बाद जब इसकी जानकारी व्यापारी को हुई तो उसके होश उड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:10 PM (IST)
व्यापारी की कार से उचक्कों ने उड़ाया 1.30 लाख
व्यापारी की कार से उचक्कों ने उड़ाया 1.30 लाख

संतकबीर नगर : खलीलाबाद नवीन सब्जी मंडी से बुधवार की सुबह गोरखपुर के एक अड़तिया व्यापारी की कार में रखे एक लाख तीस हजार रुपये उच्चकों ने उड़ा दिया। एक घंटे बाद जब इसकी जानकारी व्यापारी को हुई तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मुकदमा कायम कर जांच कर रही है।

खलीलाबाद शहर के मोती नगर कालोनी निवासी व्यापारी बच्चन ने बताया कि बुधवार की सुबह गोरखपुर के व्यापारी संदीप कुमार भुगतान लेने के लिए उनकी दुकान पर आए हुए थे। बच्चन से मिले एक लाख 30 हजार रुपये भुगतान लेने के बाद वह रुपये लेकर अपने कार के पास पहुंचे और रुपये को कार में रख दिया। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति वहां पहुंचा और कहा कि आपकी कार पंचर हो गई है। जब उन्होंने देखा तो कार के एक पहिए से हवा निकल रहा था। इसके बाद वह कार को लेकर व्यापारी बच्चन की दुकान पर पहुंचे और उनके दुकान पर काम कर रहे मजदूरों के सहयोग से पहिए को बदलवाने लगे। इसी बीच किसी ने उनके कार में रखे रुपये का बैग लेकर फरार हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया, लेकिन कार की तरफ लगा कैमरा खराब था। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्र, कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार, नवीन मंडी चौकी प्रभारी रमजान अली मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि व्यापारी संदीप कुमार की तहरीर पर मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है। भूमि विवाद में दंपती की पिटाई

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम नैनीडीहा में बुधवार को भूमि विवाद में कुछ लोगों ने बुर्जुग दंपती को पीटकर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। गांव के रामसहाय ने बताया कि बुधवार को भूमि विवाद में कुछ लोग उनके दरवाजे पर चढ़ गए और गाली-गलौज देना शुरू कर दिए। विरोध करने पर गांव के शिवकुमार, किसनावती, काजल और झीनकी ने लाठी डंडे से पीटना शुरु कर दिया। बीच बचाव करने पहुंची पत्नी क्रांति देवी व पुत्र आकाश को भी हमलावरों ने पिटाई की। इससे सभी लोगों को गंभीर चोटें आई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। टीन शेड रखने के विवाद में युवक की पिटाई

संतकबीर नगर : महुली थानाक्षेत्र के ग्राम खरवनिया में बुधवार की सुबह टीनशेड रखने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामले में युवक घायल हो गया।

थाने में दी गई तहरीर में गिरजा देवी ने लिखा है कि उनका बेटा सानेश हिस्से की भूमि पर टीनशेड रख रहा था। इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे पीटकर घायल कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस आरोपितों को अपने साथ ले गई। थानाध्यक्ष महुली रणविजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी