बाइक चोरी करते पकड़े गए दो युवकों को जेल भेजा

नगर के मोहल्ला शक्तिनगर में मंगलवार की रात बाइक चोरी कर ले जाते दो युवकों को लोगों ने धर दबोचा और धुनाई लगा कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 01:28 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 01:28 AM (IST)
बाइक चोरी करते पकड़े गए दो युवकों को जेल भेजा
बाइक चोरी करते पकड़े गए दो युवकों को जेल भेजा

चन्दौसी : नगर के मोहल्ला शक्तिनगर में मंगलवार की रात बाइक चोरी कर ले जाते दो युवकों को लोगों ने धर दबोचा और धुनाई लगा कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को प्रेस वार्ता के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर चितोरी निवासी छात्र हिमांशु पुत्र राकेश मंगलवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ने के लिए बाइक से मोहल्ला शक्तिनगर निवासी शिक्षक के घर गया था। उसने अपनी बाइक घर के बाहर ही लॉक करके खड़ी कर दी और घर में चला गया। इसी दौरान दो युवक उसकी बाइक ले जाने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने युवकों को पकड़ लिया और उनकी धुनाई लगा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस युवकों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। पुलिस ने छात्र के पिता राकेश की तहरीर के आधार पर संजय और लक्ष्मीचंद उर्फ वीरू निवासी गण कैली थाना हयातनगर जिला सम्भल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान सीओ केके सरोज ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान किया गया है। बकरी चोरी कर ले जाते गिरफ्तार युवकों का चालान

कुढ़फतेहगढ़ : थाना क्षेत्र के गांव अटवा में मंगलवार की शाम इलियास के घर के बाहर बंधी बकरी को चुरा कर ले जा रहे बाइक सवार दो लोगों को पकडु लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। थाना प्रभारी अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि इमामुद्दीन तथा कादर निवासी गांव ओसी थाना शाहाबाद जिला रामपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। इनके पास से दो चाकू भी बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी