9: लूट के मोबाइल की लोकेशन पर दो दबोचे

दिल्ली गाजियाबाद अलीगढ़ चोरी की सात बाइक भी बरामद सड़क किनारे बात करते लोगों से झपट्टा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:33 PM (IST)
9: लूट के मोबाइल की लोकेशन पर दो दबोचे
9: लूट के मोबाइल की लोकेशन पर दो दबोचे

दिल्ली, गाजियाबाद, अलीगढ़ चोरी की सात बाइक भी बरामद

सड़क किनारे बात करते लोगों से झपट्टा मारकर छीनते थे फोन जागरण संवाददाता, गुन्नौर: सोमवार को कोतवाली पुलिस ने नूरपुर तिराहे से दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से चोरी की बाइक, तमंचा व लूट का मोबाइल व बाइक भी बरामद हुइ। निशानदेही पर अब सूख चुकी वर्धमार नदी के पुल के नीचे छुपाई गई चोरी की सात बाइक भी बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

कोतवाली गुन्नौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नूरपुर तिराहे के समीप दो लोग चोरी की बाइक लेकर खड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर दोनों आरोपितों के पास से पुलिस को तमंचा, चाकू व कस्बा बबराला के एक व्यापारी से छीना हुआ फोन बरामद हुआ। उसके बाद पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई जहां पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना नाम अंकित पुत्र कल्याण, अरविद उर्फ गोविद निवासी तुमरिया घाट थाना रजपुरा बताया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने वर्धमार नदी के पुल के नीचे झाड़ियों में खड़ी सात बाइकें बरामद कीं। आरोपितों ने बताया कि वह लगातार अलीगढ़, बिलारी, गाजियाबाद, दिल्ली से बाइकें चोरी करने के बाद उनके नम्बर बदलकर क्षेत्र में बेचने का कार्य करते थे। इसके अलावा अपने घर परिवार को चलाने के लिये वह लगातार आस-पास के कस्बों में फोन पर सड़क किनारे बात कर रहे लोगों के फोन छीनकर बेचने का कार्य करते हैं।

लगातार क्षेत्र में फोन छीनने के अलावा दोनों अभियुक्त आस पास के जनपदों से बाइकें चोरी कर नम्बर बदलकर उन्हें बेचने का कार्य करते थे। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

केके सरोज, सीओ गुन्नौर

chat bot
आपका साथी