प्रधानी चुनाव को लेकर हत्या का षड्यंत्र रचते दो गिरफ्तार

बहजोई (सम्भल) प्रधानी रंजिश को लेकर पिता पुत्र के दोहरे हत्याकांड के बाद चर्चा में आए बहजोई के समसोई गांव में फिर से हत्या का की साजिश रचने का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 12:27 AM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 05:08 AM (IST)
प्रधानी चुनाव को लेकर हत्या का षड्यंत्र रचते दो गिरफ्तार
प्रधानी चुनाव को लेकर हत्या का षड्यंत्र रचते दो गिरफ्तार

बहजोई (सम्भल) : प्रधानी रंजिश को लेकर पिता पुत्र के दोहरे हत्याकांड के बाद चर्चा में आए बहजोई के समसोई गांव में फिर से हत्या का की साजिश रचने का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सटीक सूचना के चलते पुलिस को न केवल बड़ी कामयाबी मिली है बल्कि चुनावी माहौल में पुलिस ने बड़ी वारदात होने से बचा लिया जिसमें पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

बहजोई पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बहजोई पुलिस के प्रभारी निरीक्षक रविद्र प्रताप सिंह को किसी मुखबिर ने सूचना दी कि गांव समसोई में कुछ लोग प्रधानी चुनावी रंजिश के चलते हत्या की साजिश रच रहे हैं और कुछ ही देर में युवक गांव से बाहर निकलते ही हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले हैं। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली बहजोई के गांव रायपुर तिराहे पर समसोई रोड पर चेकिग अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ करते हुए मौके से अंकुर मिश्रा पुत्र जयप्रकाश और सौरभ पुत्र दिनेश कुमार गांव समसोई को गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने पूछताछ में बताया कि गांव में चुनावी माहौल है और इसमें एक पक्ष का दबदबा होने के कारण वह चुनाव में मजबूत हैं। इसके चलते गांव में एक पक्ष की हत्या करने के बाद चुनावी माहौल को बिगाड़ना चाहते थे। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान विनय पाठक पुत्र हरिओम पाठक और आसिफ पुत्र रहीस भागने में कामयाब रहे, जिनकी पुलिस को तलाश है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी