कृष्णपाल मर्डर केस के दो आरोपित गिरफ्तार

बहजोई (सम्भल) फसल की रखवाली करने गए किसान की नलकूप पर गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:39 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:39 AM (IST)
कृष्णपाल मर्डर केस के दो आरोपित गिरफ्तार
कृष्णपाल मर्डर केस के दो आरोपित गिरफ्तार

बहजोई (सम्भल) : फसल की रखवाली करने गए किसान की नलकूप पर गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

विदित रहे कि नगर के गुरुद्वारा रोड निवासी कृष्णपाल की 22 अक्टूबर की रात्रि को उनके खेत पर नलकूप पर कुछ हमलावरों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने तीन नामजद समेत चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन, कामयाबी नहीं मिली। शनिवार की शाम को पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलते ही आरोपितों के घर पर दबिश दी, जहां से मुख्य आरोपित उमेश शर्मा और अन्नू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है, जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। प्रभारी निरीक्षक रविद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दो आरोपित उमेश शर्मा और अन्नु शर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी