चोरों का आतंक, एक ही रात में चार घरों में दी तस्तक

चोरों का आतंक, एक ही रात में चार घरों में दी तस्तक

चन्दौसी (सम्भल) बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव मानकपुर नरौली में बुधवार की रात चोरों ने एक ही रात में चार घरों में दस्तक दी।

Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 12:30 AM (IST) Author: Jagran

चन्दौसी (सम्भल) : बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव मानकपुर नरौली में बुधवार की रात चोरों ने एक ही रात में चार घरों में दस्तक दी। तीन घरों में जाग होने के चलते चोरों को भागना पड़ा, लेकिन चौथे घर से ताला तोड़कर 40 हजार की नगदी, तीन लाख रुपये के जेवर समेत चार लाख रुपये का माल समेट लिया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

गांव मानकपुर नरौली निवासी असगर पुत्र सुलेमान के घर की दीवार चोर रात 12 बजे कूदने का प्रयास कर रहे थे तभी पड़ोसी ने उन्हें देख लिया और शोर मचा दिया जिससे चोर वहां से भाग गए। इसके बाद चोरों ने महेंद्र पुत्र चंद्रसैन के घर के दरवाजे का एक ताला तोड़ लिया, लेकिन दूसरा ताला न टूटने के चलते यहां पर घटना को अंजाम नहीं दे सके। इसके बाद चोर दिनेश के घर में पहुंचे और यहां पर पीछे से नकब लगा लिया। अचानक दिनेश की की पत्नी अनीता कमरे में गई तो नकब लगा देखकर शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और चोरों का पीछा किया लेकिन, वह चकमा देकर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के जाने के बाद चोर बेगराज के घर दाखिल हो गए। बेगराज अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक कमरे में सो रहा था जबकि दूसरे कमरे में ताला लगा हुआ था। चोरों ने ताला तोड़कर कमरे में रखी संदूक से 40 हजार की नगदी, तीन लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर, कपड़े, बर्तन समेत चार लाख रुपये का माल समेट लिया। इन्हें घटना की जानकारी बुधवार को सुबह हुई तो पुलिस भी पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस वापस लौट आई। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। बुधवार को ही लाया था जेवर

बेगराज ने मकान बनाने के लिए कुछ रुपये कर्ज पर लिए थे। बेगराज ने जिससे कर्ज लिया था उसे पत्नी के जेवर दे दिये थे। अब इसकी चचेरी बहन की शादी शुक्रवार को है। ऐसे में धान बेचने के बाद कर्ज के रुपये देकर पत्नी के जेवर बुधवार को ही लाया था, लेकिन रात में ही चोर सभी जेवर समेटकर ले गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.