मंदिर के दानपात्र से चोरी करते चोर रंगे हाथों पकड़ा

चन्दौसी (सम्भल) कोतवाली के मुहल्ला मोती के शिव मंदिर के दानपात्र से दिन दहाड़े चोरी करते हुए लोगों ने एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 12:53 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 12:53 AM (IST)
मंदिर के दानपात्र से चोरी करते चोर रंगे हाथों पकड़ा
मंदिर के दानपात्र से चोरी करते चोर रंगे हाथों पकड़ा

चन्दौसी (सम्भल) : कोतवाली के मुहल्ला मोती के शिव मंदिर के दानपात्र से दिन दहाड़े चोरी करते हुए लोगों ने एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया। मारपीट कर चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपित ने अन्य मंदिरों में चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर के मोहल्ला मोती में शिव मंदिर स्थित है, जिसके आसपास कई मकान भी है। गुरुवार की दोपहर एक युवक वहां पहुंचा और इधर उधर देखता हुआ मंदिर में घुस गया। थोड़ी देर तक मंदिर में रुककर उसने वहां रखे दानपात्र से रुपये निकालने शुरु कर दिए। दानपात्र से रुपये निकालते वहां से गुजर कुछ लोगों ने देख लिया। उन्होंने शोर मचाते हुए मंदिर का दरवाजा बंद कर दिया। इस दौरान वहां भीड़ लग गई। लोगों ने मंदिर से निकाल उसकी जमकर पिटाई की। आरोपित के हाथ में पहले से एक पीतल का घंटा था। पिटाई के दौरान आरोपित ने बताया कि वह उसने मुहल्ला वाल्मीकि के एक मंदिर से चुराया है। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने पर आरोपित को उसके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि युवक मंदिर में हुई अन्य चोरियों में शामिल है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी