सैनेट्री की दुकान में नकब लगाकर डेढ़ लाख की चोरी

सम्भल नखासा थाना क्षेत्र में सैनेट्री शॉप में नकब लगाकर दुकान में रखी छह हजार की नकदी समेत हजारों का माल चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 12:48 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 12:48 AM (IST)
सैनेट्री की दुकान में नकब लगाकर डेढ़ लाख की चोरी
सैनेट्री की दुकान में नकब लगाकर डेढ़ लाख की चोरी

सम्भल : नखासा थाना क्षेत्र में सैनेट्री शॉप में नकब लगाकर दुकान में रखी छह हजार की नकदी समेत हजारों का माल चोरी कर लिया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला रायसत्ती निवासी अब्दुल रहमान के बेटे मोहम्मद कासिम की थाना क्षेत्र के मोहल्ला तीमरदास सराय में सैनेट्री वेयर की दुकान है। कासिम ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह दुकान को बंद करके अपने घर को चला गया था। इसके बाद अगले दिन सुबह को जब वह दुकान पर आया तो दुकान के पिछले हिस्से की दीवार में नकब लगा हुआ था, जिसे देखकर वह चौक गया।

जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी वहां पर पहुंच गए। इसी बीच सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुकान स्वामी ने बताया कि नकब लगाकर चोर दुकान में घुसे थे। जहां से वह गल्ले में रखी छह हजार की नगदी समेत करीब डेढ़ लाख रुपये की कीमत का सामान समेट कर ले गए। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह नकब लगाकर चोरी की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। बंद मकान की छत का जाल तोड़कर नकदी समेत सामान चोरी

बहजोई : थाना क्षेत्र के मोहल्ले में स्थित एक सूने पड़े मकान में चोरों ने छत का जाल तोड़कर जेवर व अन्य सामान चोरी कर लिया, जिसमें नकदी भी शामिल है। मकान स्वामी के द्वारा वारदात की तहरीर पुलिस को दी गई है।

नगर के काली मंदिर रोड स्थित गणेश कॉलोनी निवासी दीपक शर्मा पुत्र राकेश शर्मा ने बताया कि वह रविवार की सुबह नौ बजे अपने बच्चों के साथ किसी काम के लिए बाहर गए थे। जहां से वह दोपहर को घर लौटे। उन्होंने कहा कि जैसे ही दोपहर को घर पर आकर देखा तो उनके घर की छत का जाल टूटा हुआ था और घर के कमरे में रखे सोने और चांदी के जेवर के अलावा 67 हजार रुपये गायब थे। घर के कमरे में सामान भी बिखरा हुआ था, जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी ली और चोरों की तलाश के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रविद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। इसके संबंध में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी