चन्दौसी में रेलवे फाटक पर फिर लगा जाम

नों को पास कराने के लिए रेलवे फाटक बंद होने से जाम लग गया। रेलवे फाटक बंद होने के बाद लोगों ने वाहनों को इधर-उधर घड़ा कर दिया। जिसके कारण जाम लग गया। जाम भी थोड़ी देर नहीं बल्कि पूरे एक घंटे तक लगा रहा। इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ा। सैकड़ों की संख्या में वाहन जाम में फंस गए। काफी कोशिशों के बाद जाम खुला तो यातायात सुचारू हो सका और लोगों ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 01:40 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 01:40 AM (IST)
चन्दौसी में रेलवे फाटक पर फिर लगा जाम
चन्दौसी में रेलवे फाटक पर फिर लगा जाम

चन्दौसी : ट्रेनों को पास कराने के लिए रेलवे फाटक बंद होने से जाम लग गया। रेलवे फाटक बंद होने के बाद लोगों ने वाहनों को इधर-उधर खड़ा कर दिया जिसके कारण जाम लग गया। जाम भी थोड़ी देर नहीं बल्कि पूरे एक घंटे तक लगा रहा। इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ा। सैकड़ों की संख्या में वाहन जाम में फंस गए। काफी कोशिशों के बाद जाम खुला तो यातायात सुचारू हो सका और लोगों ने राहत की सांस ली।

नगर में जाम की समस्या कई स्थानों पर है लेकिन बदायूं चुंगी और मंडी फाटक के पास आए दिन जाम लगता ही रहता है। इसका कारण वाहनों को इधर-उधर खड़ा करना है। दोपहर लगभग 12 बजे से दो ट्रेनों को पास कराने के लिए काफी देर तक मंडी फाटक को बंद करना पड़ा। फाटक काफी देर तक बंद होने के चलते मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। इसके अलावा फाटक बंद होने पर चालकों ने अपने वाहनों को इधर-उधर खड़ा कर दिया जिससे जाम की स्थिति बन जाती है। इसके बाद ऐसा जाम लगा कि घंटों तक जाम लगा रहा। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग एक घंटे बाद जाम को खुलवाया। लोगों का कहना था कि फाटक पर वाहनों को सही दिशा में खड़ा करने के लिए पुलिस की व्यवस्था हो जाए तो जाम लगेगा ही नहीं।

chat bot
आपका साथी