तीन दिन में उतरा प्यार का भूत, उतार फेंका मंगलसूत्र

तीन दिन पहले प्रेम प्रसंग में विवाह करने वाली युवती का तीसरे दिन ही प्यार का भूत उतर गया। प्रेमी के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवाई लेने पहुंची युवती ने प्रेमी के साथ जाने से ही इन्कार कर दिया। उसी समय वहां मायके वाले पहुंच गए। जिस प्रेमी के हाथ से तीन दिन पहले मंगलसूत्र पहना था उसे उतारकर नाली में फेंक दिया और पिता के साथ चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:46 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:46 AM (IST)
तीन दिन में उतरा प्यार का भूत, उतार फेंका मंगलसूत्र
तीन दिन में उतरा प्यार का भूत, उतार फेंका मंगलसूत्र

जेएनएन, चन्दौसी: तीन दिन पहले प्रेम प्रसंग में विवाह करने वाली युवती का तीसरे दिन ही प्यार का भूत उतर गया। प्रेमी के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवाई लेने पहुंची युवती ने प्रेमी के साथ जाने से ही इन्कार कर दिया। उसी समय वहां मायके वाले पहुंच गए। जिस प्रेमी के हाथ से तीन दिन पहले मंगलसूत्र पहना था उसे उतारकर नाली में फेंक दिया और पिता के साथ चली गई।

नगर के मुहल्ला रायसत्ती निवासी एक युवक रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों में पानी बेचने का काम करता है। दो साल पहले ट्रेन में मुरादाबाद की एक युवती सफर कर रही थी। इसी बीच उसकी पानी बेचने वाले युवक से जान पहचान हुई तो कुछ दिनों में ही बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। तीन दिन पहले युवती मुरादाबाद से प्रेमी के पास चन्दौसी पहुंच गई। यहां पर दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। तीन दिन से युवती युवक के पास रह रही थी। इसी बीच युवती का प्यार का भूत उतर गया। मंगलवार को युवक अपनी पत्नी को सीएचसी में दवाई दिलाने के लिए लाया। यहां पर उसने अपने पिता को बुला लिया। अस्पताल में ही युवती के पिता पहुंच गए। उसने अपने प्रेमी के साथ रहने के साथ इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर काफी देर तक नोकझोंक होती रही। यहां से ई-रिक्शा में बैठकर कोतवाली जाने लगे, लेकिन ये मुहल्ला गोलागंज में पहुंच गए। यहां पर भी हंगामा हुआ। युवती पिता के साथ जाने की बात कह रही थी। इसी बीच युवती ने मंगलसूत्र उतारकर नाली में फेंक दिया और पिता के साथ चली गई। कोतवाल देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले की जानकारी नहीं है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी