पेड़ से लटका मिला ट्रक चालक का शव

बहजोई (सम्भल) शुक्रवार को क्षेत्र के पाठकपुर चौकी अंतर्गत रेलवे ट्रैक के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 12:18 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 12:18 AM (IST)
पेड़ से लटका मिला ट्रक चालक का शव
पेड़ से लटका मिला ट्रक चालक का शव

जागरण संवाददाता, बहजोई (सम्भल): शुक्रवार को क्षेत्र के पाठकपुर चौकी अंतर्गत रेलवे ट्रैक के पिलर नंबर 8 और नौ के बीच पेड़ पर ट्रक ड्राइवर का शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन भी कोतवाली पहुंच गए हैं।

बदायूं जनपद के बिसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पैगा भीकमपुर गांव का दिनेश सिंह (29) पुत्र कलेक्टर सिंह तीन दिसंबर से अपने घर से गायब था, जिसे परिवार वालों ने अपने सगे संबंधियों और संभावित ठिकानों पर काफी तलाश किया था लेकिन उसका दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। तीसरे दिन 5 दिसंबर को सुबह करीब 10 बजे उसका शव बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव खजरा खाकम के निकट अलीगढ़-चंदौसी रेलवे ट्रैक के निकट पाकड़ के पेड़ से लटका मिला। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पाठकपुर पुलिस चौकी को दी गई, जहां चौकी प्रभारी दीपक कश्यप ने मौके पर पहुंचकर उसके आधार कार्ड के जरिए उसकी शिनाख्त की और इसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी। इसके बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ---------- आर्थिक स्थिति की वजह से तो नहीं की खुदकुशी

सम्भल : भाई नरेश पाल ने बताया कि दिनेश करीब सात- आठ साल से ट्रक चलाता था। कई वर्षों तक उसने मुरादाबाद के बिलारी और राजा का सहसपुर के ट्रक को चलाया था। पिछले करीब छह माह से वह किसी वाहन को नहीं चला रहा था। जिसकी वजह से उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और परेशान चल रहा था।

------

15 हजार लेकर निकला था घर से

सम्भल : ट्रक चलाकर उसने कुछ बचत भी की थी। बचत के 15 हजार रुपये लेकर वह घर से निकला था। तीन दिसंबर को उसने 15 हजार रुपये घर से लिए थे और किसी काम से बाहर निकला था लेकिन वापस नहीं लौटने पर उसको काफी तलाश किया था।

chat bot
आपका साथी