कैंटर से कुचलकर बाइक सवार की मौत

म्भल हयातनगर थाना क्षेत्र में सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक फिसल गई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 12:17 AM (IST)
कैंटर से कुचलकर बाइक सवार की मौत
कैंटर से कुचलकर बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, सम्भल: हयातनगर थाना क्षेत्र में सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक फिसल गई और उसका सवार सड़क पर गिर गया। इसी बीच अचानक पीछे से आयी कैंटर ने सड़क पर गिरे बाइक चालक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

सोमवार की शाम एक बाइक सवार सम्भल से बहजोई की ओर जा रहा था। हजोई रोड स्थित बिजली घर के पास बने बैंक्वेट हाल से आगे उसकी बाइक गड्ढे में आकर सड़क पर गिर गई। पीछे से अचानक एक कैंटर आ गया और उसने सवार को कुचल दिया। राहगीर मौके से की ओर दौड़ तो चालक कैंटर को छोड़कर मौके से भाग गया। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव व कैंटर को कब्जे में किया और थाने पर ले आयी।

पुलिस ने बाइक में मिले कागजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त मुनीश शर्मा (55) पुत्र मिश्री शर्मा निवासी गांव अखबंदपुर उर्फ काफूरपुर थाना असमोली के रूप में की। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के स्वजनों को दी तो कोहराम मच गया। स्वजनों ने बताया कि मुनीश की बेटी अनु की ससुराल बहजोई थाना क्षेत्र के गांव समसोई में है। जहां नौ दिसम्बर को उसके देवर की शादी है, जिसके लिए वह गांव से हलवाई लेकर जा रहे थे। ऐसे में हलवाई दूसरे वाहन में थे, जबकि वह बाइक से जा रहे थे। वर्जन

स्वजनों की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कैंटर चालक की तलाश की जा रही है।

विद्युत गोयल, प्रभारी निरीक्षक हयातनगर

chat bot
आपका साथी