टप्पेबाज ने गाड़ी से उड़ाया पांच लाख रुपये से भरा सूटकेस

जेएनएनचन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के तहसील तिराहे पर कासगंज निवासी मध्य गंगा नहर के एक ठेकेदार की गाड़ी के बोनट पर मोबिल डालकर गुमराह कर उसकी गाड़ी में रखे पांच लाख रुपये से भरा सूटकेस पर अपना हाथ साफ कर दिया गया। सूचना पर मौके पर सीओ व कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए और घटना की जानकारी लेकर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो पूरी घटना सीसीटीवी में कैद मिल गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 12:27 AM (IST)
टप्पेबाज ने गाड़ी से उड़ाया पांच लाख रुपये से भरा सूटकेस
टप्पेबाज ने गाड़ी से उड़ाया पांच लाख रुपये से भरा सूटकेस

जेएनएन,चन्दौसी : कोतवाली क्षेत्र के तहसील तिराहे पर कासगंज निवासी मध्य गंगा नहर के एक ठेकेदार की गाड़ी के बोनट पर मोबिल डालकर गुमराह कर उसकी गाड़ी में रखे पांच लाख रुपये से भरा सूटकेस पर अपना हाथ साफ कर दिया गया। सूचना पर मौके पर सीओ व कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए और घटना की जानकारी लेकर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, तो पूरी घटना सीसीटीवी में कैद मिल गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है।

कासगंज निवासी राकेश यादव सम्भल में मध्य गंगा नहर में कांट्रेक्टर हैं। फिलहाल उनके द्वारा थाना बनियाठेर क्षेत्र के मध्य गंगा नहर का कार्य कराया जा रहा है। शुक्रवार की दोपहर 3:30 बजे अपनी स्कारप्रियो गाड़ी से अपने घर जा रहें थे। गाड़ी उनका साला नीरेश यादव चला रहा था। जैसे ही वह तहसील तिराहे पर पहुंचे तो राकेश ने गाड़ी रुकवा ली और उसके बाद दोनों तहसील तिराहे पर एक दुकान पर समोसे खाने लगे। समोसे खाने के बाद जब दोनों गाड़ी पर पहुंचे तो गाड़ी के बोनट पर मोबील पड़ा हुआ था जोकि गाड़ी से नीचे निकल रहा था। उन्हें लगा कि शायद गाड़ी मोबील लीक कर रही है तो दोनों गाड़ी अनलाक करके बोनट खोलकर देखने लगे। काफी देखने के बाद भी उन्हें पता ही नहीं लगा की आखिर मोबिल निकल कहां से रहा है तो वे गाड़ी में बैठ गए। जब उनकी निगाह पीछे की सीट पर गई तो सूटकेस गायब था। दोनों के होश उड़ गए। सूटकेस में पांच लाख रुपये थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। पीड़ित से घटना की जानकारी लेकर आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है, जिसमें एक कैमरे में एक युवक मोबिल डालते व गाड़ी का गेट खोलते नजर आया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र आरोपित को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

गोपाल सिंह सीओ चन्दौसी

chat bot
आपका साथी