दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरों की तलाश में की छापेमारी

शातिर वाहन लूटेरे द्वारा ठिकाने लगाए गए वाहनों की तलाश करने के लिए दिल्ली पुलिस ने शहर के कई स्थानों पर छापा मारा। साथ ही परिवहन विभाग में जाकर जांच पड़ताल की। इस दौरान एआरटीओ से भी पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की। वाहन लूटेरा दिल्ली पुलिस ने एक माह पूर्व गिरफ्तार किया था। जिसने सम्भल के अलावा यूपी समेत कई राज्यों में चोरी किए गए वाहन सप्लाई करने की बात पूछताछ में स्वीकार की है। उन्हीं वाहनों की तलाश में दिल्ली पुलिस इधर-उधर दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:49 PM (IST)
दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरों  की तलाश में की छापेमारी
दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरों की तलाश में की छापेमारी

सम्भल: शातिर वाहन लूटेरे द्वारा ठिकाने लगाए गए वाहनों की तलाश करने के लिए दिल्ली पुलिस ने शहर के कई स्थानों पर छापा मारा। साथ ही परिवहन विभाग में जाकर जांच पड़ताल की। इस दौरान एआरटीओ से भी पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की। वाहन लुटेरा दिल्ली पुलिस ने एक माह पूर्व गिरफ्तार किया था जिसने सम्भल के अलावा यूपी समेत कई राज्यों में चोरी किए गए वाहन सप्लाई करने की बात पूछताछ में स्वीकार की है। उन्हीं वाहनों की तलाश में दिल्ली पुलिस इधर-उधर दबिश दे रही है।

शहर एक मुहल्ला निवासी शातिर वाहन लूटेरा काफी दिनों से पुलिस से बचने के लिए शहर छोड़कर इधर-उधर भाग रहा था। सम्भल पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस को भी इसकी काफी दिनों से तलाश थी। क्योंकि यह वाहन लुटेरा दिल्ली से लग्जरी गाड़ियां चोरी कर सम्भल तथा आसपास के राज्यों में उन्हें ठिकाने लगा देता था। बताते हैं एक माह पूर्व आखिरकार शातिर वाहन लूटेरा दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी के अनेक वाहन सम्भल के अलावा यूपी समेत कई राज्यों में ठिकाने लगाने की बात बताई। सोमवार को चोरी के वाहनों की तलाश में दिल्ली पुलिस सम्भल आई और कई स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने एक साल पूर्व सम्भल में फर्जी रजिस्ट्रेशन की पकड़ी गई दर्जनों लग्जरी कारों के बारे में भी परिवहन विभाग में जाकर पूछताछ की।

इनसेट-

शातिर वाहन लुटेरे ने सम्भल एआरटीओ कार्यालय से कराए थे फर्जी रजिस्ट्रेशन

सम्भल: जिस शातिर वाहन लुटेरे को दिल्ली पुलिस ने एक माह पूर्व गिरफ्तार किया है। उसकी तलाश सम्भल समेत कई राज्यों की पुलिस को एक साल से थी। बताया जाता हैं कि इस वाहन लूटेरे ने एक साल पहले लगभग 30 लग्जरी कारों का सम्भल परिवहन विभाग में फर्जी रजिस्ट्रेशन करा दिया था। इसके बाद इन लग्जरी कारों को कई स्थानों पर बेचा था। मामला पकड़ में आने के बाद परिवहन विभाग के एक कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी थी। उस समय पुलिस की जांच में पता चला था कि उस कर्मचारी ने फर्जी रजिस्ट्रेशन किए है। वहीं विभाग के एक अधिकारी पर भी जांच की आंच पहुंची थी, लेकिन उस समय उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं थी। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को उस अधिकारी से भी पहुंचकर पूछताछ की है।

chat bot
आपका साथी