मांगों को लेकर सहकारी समिति के कर्मचारी गरजे

प्रदर्शन व ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि सहकारिता विभाग व शासन स्तर से उनकी मांगों की उपेक्षा की जा रही है। उन लोगों को समय पर वेतन के साथ अन्य भत्ते भी नही मिल रहे है। जिससे उनके परिवार भुखमरी की कगार पर आ गए है,इसलिए उनको नियामित रुप से वेतन का भुगतान करना सुनिश्चित किया जाए। इसके साथ सचिवों व कर्मचारियों का बकाया वेतन भी शीघ्र दिलाया जाए। उन लोगों को बीमा व पेंशन की सुविधा नही है तो उनको सेवानिवृत में उनकी आयु 62 वर्ष की जाए। अगर शीघ्र उनकी मांगों को पूरा नही किया। तो वह उग्र आन्दोलन करने को मजबूर होगें। ज्ञापन देने वालों में बाल मुकन्द, राकेश पाल ¨सह, जितेन्द्र चौधरी, विपिन कुमार, डालेश्वर, प्रवीन कुमार, रामसेवक, हरीशंकर, सोमपाल, कुलदीप, हरीश चन्द्र आदि काफी संख्या में कर्मचारी शमिल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 01:46 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 01:46 AM (IST)
मांगों को लेकर सहकारी समिति के कर्मचारी गरजे
मांगों को लेकर सहकारी समिति के कर्मचारी गरजे

चन्दौसी : नगर के रामस्वरुप रोड स्थित सहकारी संघ कार्यालय पर जिले की प्राइमरी समितियों के कर्मचारी एकत्र हुए और अपनी विभिन्न मांगों के समाधान को लेकर समिति कार्यालय पर धरने पर बैठ गए साथ ही विरोध प्रदर्शन करके सरकार के खिलाफ नोरबाजी की। उसके बाद जिलाध्यक्ष राकेशपाल ¨सह के नेतृत्व में राज्यमंत्री गुलाब देवी के आवास पर पहुंचे जहां पर राज्यमंत्री गुलाब देवी से मिलकर उनकी मांगों को पूरा न होने पर रोष व्यक्त किया और ज्ञापन सौंपकर उनसे शीघ्र मांग पूरी कराने की मांग की।

धरना प्रदर्शन व ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि सहकारिता विभाग व शासन स्तर से उनकी मांगों की उपेक्षा की जा रही है। उन लोगों को समय पर वेतन के साथ अन्य भत्ते भी नहीं मिल रहे हैं जिससे उनका परिवार भुखमरी की कगार पर आ गया है, इसलिए उनको नियमित रुप से वेतन का भुगतान करना सुनिश्चित किया जाए। इसके साथ सचिवों व कर्मचारियों का बकाया वेतन भी शीघ्र दिलाया जाए। जिन लोगों को बीमा व पेंशन की सुविधा नहीं है तो सेवानिवृत्ति में उनकी आयु 62 वर्ष की जाए। अगर शीघ्र उनकी मांगों को पूरा नही किया तो वह उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे। ज्ञापन देने वालों में बाल मुकन्द, राकेश पाल ¨सह, जितेन्द्र चौधरी, विपिन कुमार, डालेश्वर, प्रवीन कुमार, रामसेवक, हरीशंकर, सोमपाल, कुलदीप, हरीश चन्द्र आदि शमिल रहे।

chat bot
आपका साथी