ग्रामीणों का एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन

र बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने राशन को कब्जे में ले लिया और ट्रैक्टर ट्राली सहित थाने ले आई। आरोप है कि उन कट्टों में गेहूं व चावल भरे हुए थे लेकिन डीलर व पुलिस ने मिलीभगत कर उन कट्टों में धान भर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को उपजिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शनकर्ताओं में जुबैर, अनीस, दिलशाद, अकील अहमद, अजहर, मोहम्मद हनीफ, असरत, तनवीर, फरीद, रमेश, मोहम्मद रफी, मुतलीफ, मोनीस, आसिफ, असलम, आरिफ, मकसूद, कासिम रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 01:39 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 01:39 AM (IST)
ग्रामीणों का एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन
ग्रामीणों का एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन

सम्भल : तहसील क्षेत्र के गांव फत्तेहपुर देव में राशन की कालाबाजारी करते हुए पुलिस ने 34 कट्टे गेहूं व चावल से भरे बरामद किए थे। इसके बाद पुलिस राशन को थाने ले आई। आरोप है कि राशन डीलर ने पुलिस की मिलीभगत से उन कट्टों में धान भर दिए। आक्रोशित ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राशन डीलर के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग उठाई।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव फत्तेहपुर देव में कुछ दिन पहले डीलर राशन की कालाबाजारी कर रहा था। गरीबों के राशन को ट्रैक्टर ट्राली में भरकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने राशन को कब्जे में ले लिया और ट्रैक्टर ट्राली सहित थाने ले आई। आरोप है कि उन कट्टों में गेहूं व चावल भरे हुए थे लेकिन डीलर व पुलिस ने मिलीभगत कर उन कट्टों में धान भर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को उपजिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शनकर्ताओं में जुबैर, अनीस, दिलशाद, अकील अहमद, अजहर, मोहम्मद हनीफ, असरत, तनवीर, फरीद, रमेश, मोहम्मद रफी, मुतलीफ, मोनीस, आसिफ, असलम, आरिफ, मकसूद, कासिम रहे।

chat bot
आपका साथी