कैसे मिलेगा जरूरतमंदों को राशन, जब डीलर हड़ताल पर

कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी के बढ़ रहा है। अब इसने शहर के अलावा देहात में भी पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। कोरोना संक्रमण से राशन डीलर की मौत होने से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के राशन डीलरों में भय व्याप्त है। खुद के साथ ग्राहकों को संक्रमण से बचाने के लिए राशन वितरण न करने के साथ हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया। बुधवार को राम स्वरूप रोड स्थित सहकारी संघ पर सभी राशन डीलर एकत्र हुए और ई पास मशीन से वितरण कराने का विरोध करते हुए नारेबाजी की और बहजोई जाकर एआरओ को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:12 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:12 AM (IST)
कैसे मिलेगा जरूरतमंदों को राशन, जब डीलर हड़ताल पर
कैसे मिलेगा जरूरतमंदों को राशन, जब डीलर हड़ताल पर

सम्भल, जेएनएन: कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी के बढ़ रहा है। अब इसने शहर के अलावा देहात में भी पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। कोरोना संक्रमण से राशन डीलर की मौत होने से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के राशन डीलरों में भय व्याप्त है। खुद के साथ ग्राहकों को संक्रमण से बचाने के लिए राशन वितरण न करने के साथ हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया। बुधवार को राम स्वरूप रोड स्थित सहकारी संघ पर सभी राशन डीलर एकत्र हुए और ई पास मशीन से वितरण कराने का विरोध करते हुए नारेबाजी की और बहजोई जाकर एआरओ को ज्ञापन सौंपा।

विरोध प्रदर्शन व ज्ञापन में राशन डीलरों ने कहा कोरोना संक्रमण का खतरा उन लोगों पर भी मंडराने लगा है। प्रदेश में लगभग दो कोटेदारों की मौत हो चुकी है और एक राशन डीलर की नगर में भी मौत हो चुकी है। कोरोना महामारी की चपेट में अधिकारी कर्मचारी भी आ चुके है। नगर व ग्रामीण क्षेत्र में 252 कोटेदार हैं, उनमें कोरोना संक्रमित होने की पूरी संभावनाएं है। इसलिए इस संक्रमण से खुद के साथ ग्राहकों को बचाने के लिए बुधवार से राशन वितरण बंद करके हड़ताल शुरू कर दी है। उनकी मांग है कि ई पोश मशीन से राशन वितरण पूरी तरह से बंद कराया जाए। पूरे जिले में हड़ताल के चलते राशन वितरित नहीं हो सका। इस दौरान बाबूराम, अमरीश गुप्ता, आयुष शंखधार, प्रेमपाल, अनिल साहनी, प्रर्मिला देवी, जसपाल सिंह, नवल किशोर, हरीश बाबू, अनिल कुमार, आशीष राघव, अगर देवी, इमरान गनी, संतोष कुमार, अंकुर साहनी , मोनू मिश्रा, अम्बरीष कुमार, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी