दो अपहर्ताओं समेत किशोरी बरामद

सम्भल कोतवाली थाना पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाले द

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:50 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:50 AM (IST)
दो अपहर्ताओं समेत किशोरी बरामद
दो अपहर्ताओं समेत किशोरी बरामद

सम्भल: कोतवाली थाना पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाले दो अपहर्ताओं को पकड़ा है। सतर्कता के चलते 10 घंटे में ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया।

सोमवार की देर शाम को कोतवाली पुलिस को क्षेत्र के मोहल्ला निवासी महिला ने सूचना दी की उसकी 13 वर्षीय बेटी का दो युवकों ने अपहरण कर लिया है। सूचना मिलने पर थाना पुलिस सतर्क हो गई और अपहर्ताओं संग किशोरी की तलाश करने लगी। किशोरी की तलाश में पुलिस ने मुखबिरों का जाल फैला दिया। ऐसे में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना को सूचना मिली कि अपहर्ता किशोरी के साथ मुरादाबाद रोड कही जा रहे है। इस पर एसपी व एएसपी के निर्देशन व सीओ अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना, उप निरीक्षक अमित कुमार व अन्य पुलिस कर्मियों की टीम मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गई। जहां पुलिस टीम को देखकर दोनों युवक वहां से भागने लगे, लेकिन पुलिस कर्मियों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और हिरासत में कर किशोरी संग थाने ले आयी। जहां पूछताछ के दौरान युवकों ने अपना नाम हसीन निवासी कबीर की सराय व उसका किरायेदार जियाउल निवासी नाहरठेर बताया। ऐसे में पुलिस ने 10 घंटे के भीतर ही दोनों अपहर्ताओं संग किशोरी को बरामद कर लिया। वर्जन

स्वजनों की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 घंटे के भीतर ही किशोरी को बरामद कर उसके दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

विकास सक्सेना, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली

chat bot
आपका साथी