हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार, शेष दो को पकड़ने में पुलिस नाकाम

थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव में चुनावी रंजिश के चलते हुई हत्या में नामजद तीन अभियुक्तों को रजपुरा पुलिस ने भीकमपुर गांव के जंगल से एक निजी नलकूप से अवैध असलाह के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया। अभी दो अभियुक्त फरार चल रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:02 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:08 AM (IST)
हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार, शेष दो को पकड़ने में पुलिस नाकाम
हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार, शेष दो को पकड़ने में पुलिस नाकाम

गुन्नौर:थाना रजपुरा क्षेत्र के भीकमपुर जैनी गांव में हुई फायरिग के दौरान हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में अभी दो अन्य आरोपित फरार हैं और उन तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। उधर तीन आरोपितों को ही पकड़कर पुलिस ने घटना का खुलासा भी कर दिया और प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी है।

रजपुरा क्षेत्र के गांव भीकमपुर जैनी में एक जून की देर शाम चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव व फायरिग हुई। जिसमें एक पक्ष से रामवीर व दूसरे पक्ष से धर्मपाल, यादराम, मुनेश पत्नी भूरे के गोली लगी। आनन-फानन में घायलों को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान धर्मपाल की मौत हो गई। धर्मपाल के भाई सत्यपाल की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही वेदवसु आर्य, दयाशंकर आर्य, दीपांशु, नरेन्द्र, कुंवरपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सीओ केके सरोज ने बताया कि हत्या के आरोपितों की तलाश में लगातार पुलिस दबिश दे रही थी। शुक्रवार की सुबह 3:35 पर मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित गांव के जंगल में निजी नलकूप पर मौजूद हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक रजपुरा बिजेन्द्र सिंह ने दीपांशु, नरेन्द्र, कुंवरपाल को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से पुलिस को एक रायफल दो तमंचा व सात जिदा कारतूस बरामद हुये। सीओ ने बताया कि दीपांशु पर पांच मुकदमा दर्ज है। कुंवरपाल पर तीन व नरेन्द्र पर दो मुकदमे पहले से ही रजपुरा थाने में दर्ज हैं। फरार दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

------------------------

दो आरोपित तक नहीं पहुंची पुलिस

सम्भल : इस घटना में पांच लोगों को नामजद किया गया था लेकिन पुलिस केवल तीन तक ही पहुंची और मामले का खुलासा भी कर दिया। जबकि इस घटना में अभी दो अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं। अब यह देखना है कि पुलिस इन्हें कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

-----------------------

chat bot
आपका साथी