चित्रकला प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग

चन्दौसी: मेला गणेश चौथ के गजानन हाल में मंगलवार को गणेश मेला परिषद की ओर से चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया और कागज पर अपनी प्रतिभा के रंग उकेर कर कला का प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 12:58 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 12:58 AM (IST)
चित्रकला प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग
चित्रकला प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग

चन्दौसी : मेला गणेश चौथ के गजानन हाल में मंगलवार को गणेश मेला परिषद की ओर से चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया और कागज पर अपनी प्रतिभा के रंग उकेर कर कला का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता में कुल 112 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ विषय पर चित्र बना कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में आरएस इंटर कालेज की छात्रा अनुष्का ने प्रथम, रामप्यारी आर्य कन्या इंटर कालेज की छात्रा मुस्कान ने द्वितीय और सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज हनुमान गढ़ी की छात्रा पूर्णिमा ¨सह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेला संस्थापक डा. गिरिराज किशोर गुप्ता ने विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम संयोजक र¨वद्र कुमार रूपी व डा. राजीव गुप्ता, सह संयोजक दयाशंकर गुप्ता, ज्ञान प्रकाश रहे। प्रतियोगिता में मेला कमेटी के मुख्य सचिव कमलेश चौधरी, मनोज कुमार मीनू, सुधीर गुप्ता, राहुल चौधरी, अभिषेक गुप्ता, आदित्य चौहान, आशु रस्तोगी, प्रमोद कुमार, शुभम अग्रवाल का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी