एक घंटे कोतवाली में बैठा रहा घायल, अस्पताल में नहीं मिला उपचार

??? ????? ?? ??????? ??????? ?? ???? ?? ?? ??? ??? ???? ??? ??? ?? ??? ????? ?? ???? ?? ?? ???? ?? ????? ?? ?? ?? ??? ??????? ??? ?????? ???? ?? ????? ???? ?? ?????? ????? ?? ?? ?? ???? ????? ?????? ????? ????? ?? ???? ????? ?? ????? ????? ??? ??? ?? ???? ?? ??? ???? ???? ?? ??

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:46 PM (IST)
एक घंटे कोतवाली में बैठा रहा घायल, अस्पताल में नहीं मिला उपचार
एक घंटे कोतवाली में बैठा रहा घायल, अस्पताल में नहीं मिला उपचार

चन्दौसी: प्रदेश सरकार सरकारी मशीनरी को ठीक करने का भरकस प्रयास कर रही है, लेकिन सरकारी कर्मचारी मुख्यमंत्री के मंसूबों पर पानी फेरने में लगी हुई है। ऐसी ही सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही की बानगी गुरुवार को कोतवाली के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भी देखने को मिली। जहां मारपीट के चलते घायल बुजुर्ग को कोतवाली में अपनी तहरीर देने तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डेढ़ घंटे इंतजार करना पड़ा।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रुस्तमगढ़ उगिया में सड़क का निर्माण होने के लिए पुराने खड़ंजे में लगी ईंटों को उखाड़कर ठेकेदार ने सड़क पर ही एकत्र कर दिया। लगी ईंटों को गांव के एक युवक ने उठाकर घर पर चल रहे निर्माण में लगवाना शुरु कर दिया। युवक को सरकारी ईंटों को घर ले जाते देख पड़ोसी बुजुर्ग श्योदान ने ईंट उठाने का विरोध किया। इसी बात पर दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई और युवक ने बुजुर्ग के सिर में ईंट मार दी। ईंट लगने से बुजुर्ग का सिर फट गया और खून निकलने लगा। खून निकलता देखकर युवक मौके से भाग गया। घायल श्योदान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए कोतवाली गया। कोतवाली में किसी ने उसकी बात नही सुनी। घायल होने के बाद भी एक घंटे तक कोतवाली में बैठा रहा। उसके बाद पुलिस कर्मियों ने तहरीर लेकर उपचार व मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा तो यहां पर भी उपचार मिलने में आधा घंटा लग गया। कोतवाल ने बताया कि मुझे यह जानकारी नहीं है कि बुजुर्ग को एक घंटे तक कोतवाली में बैठाए रखा। अगर ऐसा हैं तो जांच कराई जाएगी। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी