पार्टी के साथ पर प्रत्याशी से बनाए रखेंगे दूरी विधायक इकबाल

गठबंधन के तहत सपा प्रत्याशी डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की पार्टी उम्मीदवारी के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोले शहर के विधायक इकबाल महमूद मंगलवार को बैकफुट पर दिखे। वाजिदपुरम स्थित एक पैलेस के खचाखच भरे हाल में शहर विधायक इकबाल महमूद ने खुद को सच्चा समाजवादी बताया और पार्टी के साथ होने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं सच्चा समाजवादी हूं। मेरे परिवार से नौ बार विधायकी रही। लगातार छह बार से मैं विधायक हूं और समाजवादी पार्टी को हमने सींचा है। सपा के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं। उन्होंने खचाखच भरे मंच और पंडाल में मौजूद जन समुदाय से कहा कि आप सपा के साथ रहो लेकिन प्रत्याशी से दूरी बनाकर रहो। न उनके यहां जाना है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:04 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:04 AM (IST)
पार्टी के साथ पर प्रत्याशी से बनाए रखेंगे दूरी विधायक इकबाल
पार्टी के साथ पर प्रत्याशी से बनाए रखेंगे दूरी विधायक इकबाल

सम्भल: गठबंधन प्रत्याशी डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की पार्टी उम्मीदवारी के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोले शहर के विधायक इकबाल महमूद मंगलवार को बैकफुट पर दिखे। वाजिदपुरम स्थित एक पैलेस के खचाखच भरे हाल में शहर विधायक इकबाल महमूद ने कहा मैं सच्चा समाजवादी हूं। मेरे परिवार से नौ बार विधायकी रही। लगातार छह बार से मैं विधायक हूं और समाजवादी पार्टी को हमने सींचा है। सपा के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं। उन्होंने खचाखच भरे मंच और पंडाल में मौजूद जन समुदाय से कहा कि आप सपा के साथ रहो लेकिन प्रत्याशी से दूरी बनाकर रहो। न उनके यहां जाना है और न खाना है लेकिन रहना सपा के साथ ही है। चूंकि देश के हालात सही नहीं है। यदि हमने विरोध कर दिया तो हम भी हारेंगे और कुछ और लोग भी उस स्थिति में फायदा भाजपा को होगा।

भावनात्मक रूप से खुद को जनता के साथ जुड़े रहने की बातों को उदाहरण के साथ समझाते हुए विधायक इकबाल ने बीते चुनावों में उनका विरोध करने वालों का नाम न लेते हुए कहा कि हर बार के चुनाव में ऐसा होता है। कभी किसी को खड़ा किया जाता है तो कभी किसी को। हमने तो एक बार ही विरोध किया और इसका इतना व्यापक असर पड़ गया। हम जनता से हैं और हमारे लिए जनता का फैसला बड़ा है। बहुत सुझाव आए किसी ने कहा दूसरे दल से बेटे को लड़ाओ, लेकिन मैंने मना कर दिया। सोचा विचारा और आखिर में यह फैसला किया कि मैं अमन पसंद हूं और कभी भी डंडे के बल पर नहीं जीता। जनता के प्यार से ही जीता। छह बार जीता और आगे भी जनता का प्यार बना रहेगा। आज देश में मुस्लिमों पर जुल्म हो रहे हैं। इसके लिए हमें एकता बनाए रखनी है। बैठक का संचालन गामा एडवोकेट ने किया।

इसके पहले सुहैल इकबाल, जिला पंचायत सदस्य असगर अली अंसारी, हाजी रियाजुल, इमरान कुरैशी, अजय, अजय यादव, रऊफ, हाफिज यामीन अंसारी, सईद अख्तर इसरायली, तौसीक खां, रजाउल रहमान, कारी राशिद, अरशद प्रधान, चन्दौसी के भूरे खां ने अपनी बात रखी।

chat bot
आपका साथी